Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मिसेज अंडरकवर' की राधिका आप्टे का छलका दर्द, बोलीं- 'मैंने जो फिल्में की आखिरी वक्त पर बदली उनकी स्क्रिप्ट'

Radhika Apte अपनी एक्टिंग से कई दिग्गज कलाकारों को मात देने वालीं राधिका आप्टे आज किसी परिचय की मोहताज बन कर नहीं रह गई हैं। एक्ट्रेस की हाल ही में फिल्म मिसेज अंडरकवर रिलीज हुई है जिसमें उनके अभिनय को सराहा गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 17 Apr 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Radhik Apte. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी पर कई शो कर अपनी पहचान बनाने वालीं राधिका आप्टे की हाल ही में 'मिसेज अंडरकवर' फिल्म रिलीज हुई। जी5 प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध इस फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिला है। राधिका आप्टे ने अब तक कई अलग जॉनर की फिल्में की हैं।

'कबाली' से लेकर 'पार्चड' तक, राधिका आप्टे ने हर मूवी में दमदार परफॉर्मेंस दी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे एक्टर्स को कई बार उन प्रोजेक्ट्स के लिए भी हां कहना पड़ता है, जिसमें उन्हें आपत्ति होती है।

लेखन के क्षेत्र में भी रुचि

राधिका आप्टे ने हिंदी के साथ ही बंगाली, मराठी, तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री की फिल्मों में भी काम किया है। करीब 18 साल से ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ीं राधिका एक्टिंग के साथ-साथ लेखन के क्षेत्र में भी रुचि रखती हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, 2018 में आई नेटफ्लिक्स की 'लस्ट स्टोरी' में राधिका आप्टे ने कहानी के एक पार्ट को लिखा था।

(Photo Credit: Radhika Apte Instagram)

आखिरी वक्त पर बदल जाती है स्क्रिप्ट

राधिका आप्टे ने बताया कि कभी-कभी एक्टर्स को उन प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना होता है, जिसकी कहानी उन्हें उतनी पसंद नहीं हो। ऐसा होता है कि आप शूटिंग कर रहे होते हो, और अचानक से स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव कर दिए जाते हैं। उन्होंने कहा, ''मुझे बहुत परेशानी होती है, जब आपको स्क्रिप्ट नहीं दी जाती और वह बहुत बाद में आती है, और फिर बहुत सारी चीजें होती हैं, जिनसे आपको परेशानी हो...लेकिन आपने शूटिंग शुरू कर दी है।''

आपके पास नहीं होता विकल्प

उन्होंने आगे कहा, ''मैंने उन फिल्मों में काम किया है, जिनकी स्क्रिप्ट आखिरी वक्त पर बदल दी जाती थी। आप उन बदलावों के समर्थन में नहीं होते, लेकिन आपके पास कोई विकल्प भी नहीं होता क्योंकि पूरी यूनिट शूट के लिए आपका इंतजार कर रही है। भले ही चीजें कॉन्ट्रैक्ट में हों, लेकिन चीजें कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार नहीं होतीं।''

'कुछ एक्टर्स के पास नहीं होती अथॉरिटी'

राधिका आप्टे ने बताया कि कई बार लोगों को जो फिल्म पसंद नहीं आती, उसके लिए आकर कहते हैं कि आप ऐसी फिल्म कैसी कर सकते हो? यह हमारे बस में नहीं होता। कुछ एक्टर्स के पास कंट्रोल और अथॉरिटी नहीं होती कि वह किसी फिल्म को करने से मना कर दें और बीच शूटिंग से ही चले जाएं।