Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijay Deverakonda ने साथ इस फिल्म में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीरें

Mrunal Thakur And Vijay Deverakonda एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अब साउथ इंडस्ट्री में भी सुपरस्टार्स के साथ काम करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ तीसरी साउथ में नजर आने वाली है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 14 Jun 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
Mrunal Thakur and Vijay Deverakonda Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mrunal Thakur And Vijay Deverakonda: टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अब साउथ इंडस्ट्री में भी सुपरस्टार्स के साथ काम करती नजर आ रही है।

मृणाल बॉलीवुड में सुपर 30 से डेब्यू किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस 'तूफान', 'जर्सी' और 'गुमराह' में नजर आईं, लेकिन एक्ट्रेस की यह फिल्में फ्लॉप साबित हुईं ।

विजय देवरकोंडा  ने साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

ऐसे में अब अदाकारा ने साउथ इंडस्ट्री की ओर अपना रुख कर लिया है। इसी बीच मृणाल ठाकुर ने अपनी नई साउथ मूवी की घोषणा की है। उन्होंने सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अपनी तीसरी साउथ की फिल्म भी साइन कर ली है और जल्द इसकी शूटिंग शुरु करेंगी।  एक्ट्रेस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स की आगामी फिल्म 'SVC54' का हिस्सा बन गई है।

Vijay Deverakonda - Mrunal Thakur♥️✨

Directed by Parasuram (Geetha Govindam) & Produced by Dil Raju🎬 pic.twitter.com/EaDN2RHkZb

— AmuthaBharathi (@CinemaWithAB) June 14, 2023

इस फिल्म में नजर आएंगी विजय-मृणाल की जोड़ी

मृणाल ने सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर पहली बार विजय देवरकोंडा के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बहुत ही शानदार जर्नी के लिए ये पहला कदम है।

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका है। मैं विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।' आप ऊपर देख सकते हैं कि मृणाल ने विजय के साथ कई पिक्स भी साझा की हैं।

'सीता रामम' से किया था साउथ डेब्यू

मृणाल ठाकुर ने फिल्म 'सीता रामम' से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।  इस फिल्म में मृणाल ठाकुर की जोड़ी  दुलकर सलमान के साथ नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म में सुमंत, थारुन भास्कर, गौतम मेनन, भूमिका चावला और मुरली शर्मा भी नजर आए थे।