Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrunal Thakur ने विराट कोहली वाले कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अब बस भी करो

एक ऐसा समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर विराट कोहली के प्यार में थीं। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फीलिंग्स का इजहार भी किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने क्रिकेट अपने भाई की वजह से देखना शुरू किया था क्योंकि वह क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन था। 5 साल पहले वो स्टेडियम में उसके साथ मैच देखती थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 08 Aug 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
मृणाल ठाकुर ने विराट कोहली के प्रति जाहिर किया प्रेम

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को फिल्म लव सोनिया से पॉपुलैरिटी मिली। एक्ट्रेस ने सुपर 30, बाटला हाउस, तूफान, जर्सी, सीता रामम और द फैमिली स्टार जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली पर एक बयान दिया था।

एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में खुलासा किया था किसी समय विराट कोहली उनके क्रश हुआ करते थे। मृणाल के इस पुराने स्टेटमेंट को एक सोशल मीडिया हैंडल ने शेयर किया था जिसके बाद से ये रेडिट और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तेजी से वायरल होने लगा। अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने इस पर अपनी नाराजगी जताई है।

एक्ट्रेस ने किया कमेंट

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टेंट बॉलीवुड ने जो पोस्ट किया उस पर मृणाल ठाकुर की तस्वीर के साथ विराट कोहली की तस्वीर का कटआउट लगा हुआ था। इसी पोस्ट पर मृणाल ने कमेंट भी किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'स्टॉप इट,ओके।'

Posts from the bollyblindsngossip

community on Reddit

यह भी पढ़ें: Kanchana 4 का हिस्सा बनेंगी मृणाल ठाकुर ? डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने बताया सच

क्या था मृणाल का वो स्टेटमेंट

बता दें कि ओरिजनल स्टेटमेंट उस समय का है जब मृणाल अपनी फिल्म जर्सी का प्रमोशन कर रही थीं। ये फिल्म क्रिकेट पर आधारित थी। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था,"एक समय था जब मैं विराट कोहली के प्यार में पागल थी। मुझे अपने भाई की वजह से क्रिकेट में दिलचस्पी जगी क्योंकि वो इसका बहुत बड़ा फैन है। मैंने कई बार उसके साथ स्टेडियम में लाइव मैच देखा है। मुझे याद है कि मैंने नीली जर्सी पहनी हुई थी और टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रहा थी। आज की बात करें तो मैं जर्सी जैसी क्रिकेट पर आधारित फिल्म का हिस्सा हूं। यह बहुत ही सुखद संयोग है।”

मृणाल की आने वाली फिल्में

हाल ही में मृणाल को विजय देवरकोंडा के साथ फैमिली स्टार में देखा गया था। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत हल्का फुल्का रिस्पॉन्स मिला। इसके अलावा मृणाल बहुत जल्द अजय देवगन के साथ फिल्म सन ऑफ सरदार में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने शुरू की Son of Sardaar 2 की शूटिंग, सोनाक्षी सिन्हा की जगह नई हसीना की हुई एंट्री