Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrunal Thakur Pics: जब मृणाल ठाकुर की इन बिकिनी तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, क्या आपने देखीं ये फोटो?

Mrunal Thakur Latest Pics बी टाउन की कमाल की अदाकाराओं का जिक्र किया जाए तो उसमें मृणाल ठाकुर का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मृणाल काफी मशहूर हैं। लेकिन कई बार ऐसा हुआ है जब सीधी और सरल दिखने वालीं सीता रामम एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक्स से सोशल मीडिया पर तबाही मचाई है। इस लेख में देखिए मृणाल की ऐसी ही कुछ तस्वीरें।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 02 Sep 2023 04:51 PM (IST)
Hero Image
बिकिनी में बिंदास दिखतीं हैं मृणाल ठाकुर (Photo Credit-Insatgram)

नई दिल्ली जेएनएन: Lust Stories 2 Mrunal Thakur Bikini Pics: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का परचम का लहराने वालीं अदाकारा मृणाल ठाकुर किसी अलग पहचान को मोहताज नहीं हैं। मृणाल कितनी शानदार एक्ट्रेस हैं, उसका अंदाजा आप हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

सुंदर और सहज दिखने वालीं मृणाल कई बार अपने बिकिनी लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं, आइए एक नजर उनकी ऐसी ही कुछ तस्वीरों की तरफ डालते हैं।

कमाल हैं मृणाल ठाकुर की ये बिकिनी फोटो

साल 2012 में आई 'लव सोनिया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं मृणाल ठाकुर आज इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शुमार है। एक्ट्रेस की छवि कमाल की सादगी और सुंदरता के लिए भी काफी मशहूर है। लेकिन कई मौकों पर मृणाल अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। मृणाल ठाकुर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पिंक बिकिनी में मृणाल की ये मिरर सेल्फी ग्लैमरस से भरपूर है। एक्ट्रेस की इस फोटो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। इसके बाद समंदर बीच पर ब्लू बिकिनी में भी अदाकारा ने अपनी कातिलाना अदाओं का कहर बरपाया है।

इसके अलावा कई ऐसी तस्वीरें हैं, जिनमें मृणाल ठाकुर अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से फैंस की दिलों पर बिजलियां गिराते हुईं दिखाई दे रही हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस की ऐसी ही तस्वीरों का हमेशा इंतजार रहता है, क्योंकि वे भी उन्हें इस तरह के गॉर्जियस लुक में देखना पसंद करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rohan Shrestha (@rohanshrestha)

इन फिल्मों में मृणाल ठाकुर ने की शानदार एक्टिंग

'लव सोनिया' से डेब्यू के बाद मृणाल ठाकुर ने हिंदी और साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है। गौर करें एक्ट्रेस की बॉलीवुड फिल्मों की तरफ तो उसमें 'सुपर 30, बाटला हाउस, तूफान, धमाका, जर्सी, सेल्फी और गुमराह' जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

इसके अलावा साउथ फिल्म 'सीता रामम' ने मृणाल के करियर को एक नए मुकाम तक पहुंचाया है। आने वाले समय में मृणाल ठाकुर ईशान खट्टर की फिल्म 'पिप्पा' में नजर आएंगी।