Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर के घर बजेगी शहनाई, साउथ एक्टर से शादी रचाएंगी एक्ट्रेस?

Mrunal Thankur Wedding बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को लेकर इस समय चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। मृणाल ठाकुर की शादी को लेकर खबरें बड़ी ही तेजी से फैल रही हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही मृणाल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खास बात ये है कि बतौर हमसफर मृणाल ठाकुर एक साउथ एक्टर के साथ सात फेरे ले सकती हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 04:29 PM (IST)
Hero Image
क्या मृणाल ठाकुर करने जा रही हैं शादी (Mrunal Thakur-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mrunal Thankur Marriage: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें मृणाल ठाकुर का नाम भी जरूर शामिल होगा। अपनी कमाल की अदाकारी का जलवा मृणाल ने बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक बिखेरा है।

मौजूदा समय में शादी की खबरों को लेकर मृणाल ठाकुर का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। एक साउथ एक्टर के साथ वेडिंग की खबरों की वजह से फिलहाल मृणाल लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं।

क्या मृणाल ठाकुर करने जा रही हैं शादी

अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड सेलेब्स की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बनी रहती हैं। फैंस भी इन सेलेब्स से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी को जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। हाल ही में मृणाल ठाकुर का नाम भी शादी की खबरों को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

ऐसे में आइए जानते हैं कि कैसे मृणाल ठाकुर की शादी की खबर सामने आई है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक अवॉर्ड्स शो के दौरान साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर अल्लू अरविंद की वजह एक्ट्रेस की शादी खबरों को हवा मिला। दरअसल इस अवॉर्ड्स शो में अरविंद ने मृणाल ठाकुर को आशीर्वाद देते हुए कहा था- ''मैं चाहता हूं मृणाल जल्द-जल्द से हैदराबाद में सेटल डाउन हो जाएं।''

इस बयान के सामने आने के बाद मृणाल ठाकुर की शादी को लेकर कयास तेजी से लगाए जाने लगे और ये चर्चा तेज होने लगीं की 31 साल की मृणाल ठाकुर किसी साउथ एक्टर को डेट कर रही हैं और जल्द ही हो सकता वह उससे शादी कर हैदराबाद में बस जाएं। हालांकि इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

मृणाल ठाकुर ने इन फिल्मों से बनाई पहचान

एक टीवी एक्ट्रेस के बाद मृणाल ठाकुर ने बतौर बी टाउन एक्ट्रेस का शानदार सफर तय है। साल 2018 में आई फिल्म 'लव सोनिया' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली मृणाल ने अपने फिल्मी करियर के दौरान 'सुपर 30, बाटला हाउस, तूफान, जर्सी, धमाका और सीता-रामम' जैसी कई मूवीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। इतना ही नहीं निर्माता करण जौहर की वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' में भी मृणाल ठाकुर अहम रोल में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Hi Papa Teaser: दिल छू लेगा 'हाय पापा' का इमोशनल टीजर, मृणाल ठाकुर-नानी की केमिस्ट्री है कमाल; जानें रिलीज डेट