Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD की सफलता से गदगद हुईं Mrunal Thakur, अश्वत्थामा की तारीफों के बांधे पुल, सीक्वल पर कही ये बात

Mrunal Thakur ने कल्कि 2898 एडी मूवी में दिव्या का किरदार निभाया है। फिल्म में उनकी छोटी सी भूमिका ने भी दर्शकों के दिलों पर जादू कर दिया। फिल्म की रिलीज को 11 दिन होने के बाद अब मृणाल ने सफलता पर रिएक्शन दिया है। मृणाल ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी BTS फोटोज शेयर की हैं। साथ ही को-स्टार्स की तारीफ की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Jul 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
मृणाल ठाकुर ने कल्कि मूवी को लेकर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को दुनियाभर में खूब तारीफें मिल रही है। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने दिव्या का किरदार निभाया था। 

कल्कि की सफलता के बाद अब मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कल्कि के सेट से अपनी 'बिहाइंड द सीन' की झलक दिखाई है। मृणाल ने 7 जुलाई को कल्कि के सेट से BTS फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं और फिल्म की सफलता पर खुशी जाहिर की है।

मृणाल ठाकुर ने की कल्कि की तारीफ

अभिनेत्री ने लिखा, "क्या फिल्म है। कल्कि 2898 एडी के सीन्स ने मुझे पूरी तरह से हैरान कर दिया है। पूरी टीम ने इस फिल्म में शानदार काम किया है। कलाकारों से लेकर सेट तक, संगीत से लेकर वीएफएक्स तक, कॉस्ट्यूम तक सब कुछ बहुत बढ़िया तरीके से दिखाया गया। आपके विजन और इस मास्टरपीस के लिए नाग अश्विन गारू आपको सलाम।"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD के सीक्वल में Prabhas की हो जाएगी मौत! 'महाभारत' के 'श्रीकृष्ण' ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी

Mrunal Thakur

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (मृणाल ठाकुर)

अमिताभ बच्चन की तारीफ में बोलीं मृणाल ठाकुर

कल्कि मूवी में अश्वत्थामा का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन की तारीफ में भी मृणाल ठाकुर ने दिल की बात लिखी है। उन्होंने कहा, "अमिताभ बच्चन सर आप सच में शहंशाह हैं। अश्वत्थामा के रूप में आपकी परफॉर्मेंस अद्भुत है, जिस तरह से आपने हर सीन पर कंट्रोल किया है, उससे मैं अभी भी दंग हूं।"

Mrunal Thakur Photos

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (मृणाल ठाकुर)

दीपिका-प्रभास की दीवानी हुईं मृणाल

सुमति बनीं दीपिका पादुकोण के लिए मृणाल ने लिखा, "दीपिका आपने सुमति को बहुत खूबसूरती से जीवंत कर दिया है और मुझे स्क्रीन पर आपकी उपस्थिति बहुत पसंद आई है, आपने बहुत शानदार काम किया है।" इसके अलावा उन्होंने प्रभास के लिए कहा, "प्रभास गारू, कहां से शुरू करें, आपने वाकई कमाल कर दिया है। आपकी भूमिका का हर पहलू और जिस कुशलता से आपने भैरव का किरदार निभाया है, वह मुझे बहुत पसंद है। मेरा पसंदीदा हिस्सा आपकी गतिशीलता और बुज्जी के साथ आपका रिश्ता है।"

Mrunal Thakur Kalki

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (मृणाल ठाकुर)

कल्कि के सीक्वल का इंतजार कर रहीं मृणाल

मृणाल ठाकुर ने कीर्ति सुरेश और कमल हासन की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कमल हासन को अद्भुत बताया है और कहा कि वह कल्कि के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। दुनियाभर में धूम मचा रही कल्कि को देख मृणाल बहुत खुश हैं। उन्होंने बाकी कलाकारों को भी टैग करके उनकी तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- नाग अश्विन ने क्यों Mahesh Babu को नहीं बनाया Kalki 2898 AD का कृष्ण? डायरेक्टर ने रोल के लिए कही ये बात