Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jab We Met 2 में काम करना चाहती हैं मृणाल ठाकुर, कहा; 'मैंने गीत के किरदार से कई चीजें सीखी हैं'

Bollywood दैनिक जागरण से बातचीत में मृणाल कहती हैं कि गीत ने मुझ पर एक ऐसी छाप छोड़ी है कि मैंने उस किरदार की तरह सोचना शुरू कर दिया। सच कहूं तो उसके कई फायदे भी रहे हैं। गीत मेरे जेहन से कभी निकल ही नहीं पाई। मुझे कई बार लगता है कि मैं ही गीत हूं। फिल्म में गीत का किरदार करीना कपूर ने निभाया था।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 27 Jul 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
Jab We Met 2 में काम करना चाहती हैं मृणाल ठाकुर

कई फिल्में ऐसी होती हैं, जो अपनी कहानी या किरदारों से दर्शकों को प्रभावित करती हैं। बात करें अगर लव सोनिया फिल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की, तो वह फिल्म जब वी मेट के किरदार गीत से बहुत प्रभावित हैं। साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म में गीत की भूमिका करीना कपूर ने निभाई थी।

दैनिक जागरण से बातचीत में मृणाल कहती हैं कि गीत ने मुझ पर एक ऐसी छाप छोड़ी है कि मैंने उस किरदार की तरह सोचना शुरू कर दिया। सच कहूं, तो उसके कई फायदे भी रहे हैं। गीत मेरे जेहन से कभी निकल ही नहीं पाई। मुझे कई बार लगता है कि मैं ही गीत हूं। मैंने उस किरदार से कई चीजें सीखी हैं। उस फिल्म को देखने के बाद मैंने अपने दिल की बातें सुननी शुरू की।

गीत की तरह मुझे भी पता है कि मैं जो कर रही हूं, उसका नतीजा सही भी हो सकता है और गलत भी। मैं यह नहीं चाहती हूं कि कोई निर्णय मैं किसी के कहने पर लूं और फिर मुझे लगे कि ओह मैंने यह क्या कर दिया और उस व्यक्ति को दोष देने लग जाऊं। इसलिए मैं अपनी सुनती हूं, फिर जो भी होगा उसकी जिम्मेदारी मेरी होगी। इस फिल्म ने मुझे बेहतर इंसान बनने में मदद की है।

फिल्म के निर्माता-निर्देशक अगर इस फिल्म की सीक्वल बनाने के बारे में सोच रहे हैं, तो मैं उनसे यही कहना चाहूंगी कि आप जब भी जब वी मेट 2 बनाने के बारे में सोचें, मुझे जरूर याद करें। मैं तो रुकी हुई हूं कि मुझे यह मौका मिला जाए। उल्लेखनीय है कि जब वी मेट फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। मृणाल की आगामी फिल्मों में पिप्पा और पूजा मेरी जान शामिल हैं।