Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahesh Babu की दमदार आवाज में 'मुफासा: द लायन किंग' का ट्रेलर रिलीज, सुनकर बोले फैंस- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

बच्चों की फेवरेट मूवी में शामिल हो चुकी द लायन किंग में शाह रुख और आर्यन खान की आवाज तो सबने सुनी है। अब फिल्म का प्रीक्वल मुफासा द लायन किंग रिलीज होने वाला है जिसके तेलुगू वर्जन में महेश बाबू की एंट्री हो चुकी है। मुफासा के किरदार में उनकी दमदार आवाज के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 26 Aug 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
'मुफासा: द लायन किंग' में महेश बाबू की एंट्री

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड से आई फिल्म 'द लायन किंग' को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। वहीं, अब फिल्म के पहले पार्ट की कहानी 'मुफासा: द लायन किंग' रिलीज होगी, जिसमें साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की एंट्री हो चुकी है। उनकी दमदार आवाज में फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है।

महेश बाबू की आवाज में ट्रेलर रिलीज

'मुफासा: द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने डबिंग की है। उनके अलावा आर्यन और अबराम की आवाज भी दर्शकों को सुनने को मिलेगी। वहीं, फिल्म के तेलुगू वर्जन में महेश बाबू ने उसी कैरेक्टर को आवाज दी है, जिसका वॉइस ओवर हिंदी में किंग खान ने किया है। यानी तेलुगू में महेश बाबू ने मुफासा के किरदार के लिए आवाज दी है।

ट्रेलर को शेयर करते हुए महेश बाबू ने लिखा, 'उस किरदार में एक नया डायमेंशन जुड़ गया है, जिसे हम जानते भी हैं और प्यार भी करते हैं। तेलुगू में मुफासा के किरदार की आवाज बनकर उत्साहित हूं। इस क्लासिक फिल्म का मैं बहुत बड़ा फैन हूं, तो ये मेरे लिए काफी स्पेशल है।'

Long live the king ♥️@DisneyStudiosIN pic.twitter.com/9LdAX6qexT— Mahesh Babu (@urstrulyMahesh) August 26, 2024

यह भी पढ़ें: 'पुष्पा 2' को टक्कर देने आ रही 'Mufasa: The Lion King', नए ट्रेलर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

फैंस हुए एक्साइटेड

मुफासा के लिए महेश बाबू की आवाज सुन फैंस ने खुशी जताई है। एक ने लिखा, 'बॉलीवुड महेश बाबू को अफॉर्ड नहीं कर सकता क्योंकि वह हॉलीवुड के लिए एम कर चुके हैं।' वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया, 'महेश बाबू की आवाज सुन रौंगटे खड़े हो गए।'

इन साउथ एक्टर्स की भी एंट्री

बेरी जेनकिंस की इस डायरेक्टोरियल फिल्म में साउथ सिनेमा का अन्य एक्टर्स की आवाज भी सुनने को मिलेगी।ब्रह्मानंदम ने पुंबा के किरदार और अली ने टिमन के किरदार के लिए वॉइस ओवर किया है। तमाम सितारों के वॉइसओवर से सजी ये फिल्म 20 दिसंबर को थिएटर्स में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: अबराम खान का हॉलीवुड डेब्यू, नन्हे 'मुफासा' के लिए शाह रुख के बेटे की आवाज सुन बोले फैंस- ये है असली किंग