Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के सीएम को दिया बेटे की शादी का न्योता, संग नजर आए अनंत-राधिका

Anant Ambani Wedding बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी अगले महीने होने वाली है। मंंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अपने जीवन की नई पारी का आगाज करने के लिए तैयार हैं। इस बीच बेटे की शादी का निमंत्रण देने के लिए मुकेश महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे हैं। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र सीएम के आवास पर मुकेश अंबानी का परिवार (Photo Credit-ANI)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) मौजूदा समय में अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अगले महीने जुलाई में अनंत अबांनी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी रचाने (Anant Ambani Wedding) वाले हैं। इनकी वेडिंग को लेकर अंबानी परिवार में निमंत्रण का दौर शुरू हो गया है। 

इसी आधार पर मुकेश अंबानी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे हैं और उन्हें अपने बेटे की शादी का न्योता दिया है। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

 महाराष्ट्र सीएम को मिला अनंत की शादी का न्योता

मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए तैयारियों का आगाज हो गया है और गेस्ट को निमंत्रण भेजने की प्रक्रिया भी चालू हो गई है। इस बीच बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor के साथ रोमांस करती दिखीं Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने शेयर की अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी की तस्वीरें

 

इस दौरान मुकेश ने महाराष्ट्र सीएम से खास मुलाकात की है और उन्हें उपहार में फूलों का बुके भेंट किया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो में आपको एकनाथ शिंदे और उनके परिवार के सदस्य अंबानी फैमिली के साथ दिखाई देंगे। 

मुंकेश अंबानी ने एकनाथ शिंदे से अपने बेटी की शादी में शामिल होने के लिए न्योता दिया है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि अनंत अंबानी और राधिका मंर्चेंट की शादी में हिंदी सिनेमा जगत के अलावा राजनीति के क्षेत्र की तमाम हस्तियां शामिल होंगी। 

कब होगी राधिका और अनंत की शादी 

इस साल मार्च में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का पहला प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में आयोजित हुआ था। इसके बाद हाल ही में इटली में इस कपल का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन संपन्न हुआ है। अब 12 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Wedding: अनंत की हल्‍दी में बनारस की ये खास साड़ी पहनेंगी नीता अंबानी, 70 साड़ियों के द‍िए ऑर्डर