Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुकेश और Nita Ambani ने पोते-पोतियों के साथ री-क्रिएट किया ये आइकॉनिक सॉन्ग, संगीत सेरेमनी का वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी का जश्न छाया हुआ है। सलमान खान (Salman Khan) और पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने इसमें परफॉर्म किया। कपल के संगीत फंक्शन में बी टाउन स्टार्स की रोनक देखने को मिली। लेकिन मुकेश और नीता अंबानी ने अपनी परफॉर्मेंस से लाइमलाइट बटोर ली। उन्होंने अपने पोते-पोतियों के साथ पुराने गाने पर कमाल की परफॉर्मेंस दी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Jul 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी में मुकेश और नीता अंबानी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन के बाद संगीत सेरेमनी का जश्न सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 5 जुलाई को नीता अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) में ग्रैंड संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। तमाम लोगों के बीच मुकेश और नीता अंबानी ने ऐसी परफॉर्मेंस दी कि देखने वाले देखते ही रह गए। 

सुर्खियों में मुकेश-नीता का वीडियो

अनंत और राधिका (Radhika Merchant) की शादी में कम ही दिनों का वक्त बचा है। अपने परिवार की इस आखिरी शादी को शान-ओ-शौकत से संपन्न कराने में मुकेश और नीता अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे हैं। अनंत-राधिका की वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत ममेरू रस्म से हुई, जिसके बाद डांडिया नाइट और गरबा की आयोजन किया गया। हाल ही में हुई संगीत सेरेमनी में मुकेश और नीता अंबानी ने रेट्रो स्टाइल में यादगार परफॉर्मेंस दी।

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर के साथ Anant-Radhika की शादी में ये सिंगर्स लगाएंगे देसी तड़का, संगीत सेरेमनी में मचेगी धूम

'चक्के पे चक्का' पर किया ये वीडियो

संगीत सेरेमनी से सामने आए वीडियो में मुकेश और नीता अंबानी विंटेज कार की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ उनके पोते-पोती पृथ्वी, वेदा, कृष्णा और आदिया भी नजर आ रहे हैं। नीता अपनी नातिन और पोती वेदा व आदिया के साथ बैठी थीं, जबकि उनके पोती और नाती पृथ्वी और कृष्णा पीछे की सीट पर हैं। मुकेश अंबानी गाड़ी को चलाते और 'चक्के पे चक्का' गाते हुए देखे जा सकते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

नीता अंबानी अपने पोते-पोती और नाती-नातिन के साथ इसी गाने पर एन्जॉय करते नजर आ रही हैं। फैंस को यह वीडियो पसंद आया है। यूजर्स ने अंबानी फैमिली के बॉन्ड और इस वीडियो की काफी तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Sangeet: बेटी दामाद के साथ पूरे परिवार ने दीवानगी दीवानगी पर किया डांस, खूब जमा स्टेज पर रंग