Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suniel Shetty ने अथिया को कास्ट करने के बाद मुकेश छाबड़ा को गिफ्ट किया था बंगला, कास्टिंग डायरेक्टर ने किया रिवील

मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड को अब तक कई टैलेंटेड एक्टर्स दे चुके हैं। कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर वो कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। मुकेश छाबड़ा दिए गए रोल के लिए सही प्रतिभा की पहचान करने में माहिर हैं। छाबड़ा ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को बॉलीवुड में लॉन्च करने का भी काम किया है। अभिनेत्री ने 2015 में फिल्म हीरो से डेब्यू किया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jul 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
मुकेश छाबड़ा ने बताई सुनील शेट्टी की दरियादिली, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड के जाने- माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं। किरदार के अनुसार, परफेक्ट एक्टर्स ढूंढने के लिए वो बेहद पॉपुलर हैं। मुकेश छाबड़ा ने सुनील शेट्टी के बेटी अथिया शेट्टी को भी डेब्यू फिल्म हीरो में कास्ट किया था, इसके बाद सुनील शेट्टी ने उन्हें अपना बंगला गिफ्ट कर दिया था। मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया।

मुकेश छाबड़ा ने पॉडकास्ट चैनल भारती टीवी पर खुलासा किया कि जब उन्होंने अथिया शेट्टी को लॉन्च किया था, तब सुनील शेट्टी ने उन्हें अपना वर्सोवा बंगला तोहफे के तौर पर दे दिया था। शेट्टी ने उन्हें घर इसलिए गिफ्ट किया ताकि वो अपना ऑफिस सेट कर सकें।

सुनील ने दिखाई दरियादिली

मुकेश छाबड़ा ने कहा, "जब मैंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया, तब मुंबई के सबसे अच्छे लोगों में से एक सुनील शेट्टी का अराम नगर में 160 नाम का एक बंगला था। उस समय मैं उनकी बेटी अथिया शेट्टी के साथ हीरो फिल्म कर रहा था, तो उन्होंने मुझसे कहा कि 'तुम इतने छोटे से ऑफिस में क्यों काम कर रहे हो, मेरा अराम नगर वाला बंगला ले लो।' मैंने कहा कि मुझ पर बहुत दबाव है, तो उन्होंने कहा कि 'चिंता मत करो, बस अच्छा काम करते रहो।'"

यह भी पढ़ें- Hera Pheri के पहले दो शो रहे थे फ्लॉप, सालों बाद Suniel Shetty ने किया बड़ा खुलासा

जब सक्सेसफुल हुए मुकेश छाबड़ा

उन्होंने आगे कहा, "वो आदमी अपने अच्छे कामों के बारे में किसी को नहीं बताता। उन्होंने मुझे आराम नगर में इतना बड़ा बंगला दे दिया। उन्होंने कहा कि 'किराए की चिंता मत करो। तुमने मेरी बेटी के लिए बहुत कुछ किया है, बस ये बंगला ले लो।' मैंने वहां अपना काम शुरू किया, नए ऑफिस को सजाया और ऑफिस का उद्घाटन किया। जब मैंने उद्घाटन किया, तो राजकुमार राव जैसे कई अभिनेता आए। मैंने अपने करीबी दोस्तों के साथ काम किया और मिलकर कंपनी बनाई। धीरे-धीरे हम इस मुकाम पर पहुंचे कि अब चंडीगढ़, दिल्ली और लंदन में हमारे ऑफिस हैं।"

यह भी पढे़ं- अक्षय कुमार की फिल्म में दिखेगा सुनील शेट्टी का स्वैग, Welcome to The Jungle में निभाएंगे ये किरदार