Move to Jagran APP

'हिन्दू-मुस्लिम एंगल...', सोनाक्षी-जहीर की शादी पर आया Mukesh Khanna का रिएक्शन, लव जिहाद पर बोली ये बड़ी बात

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटो वीडियो शेयर करते हुए नजर आते हैं। बता दें कि दोनों ने हाल ही में इंटरफेथ वेडिंग की है जिसकी वजह से इन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है। अब इस कपल की शादी पर मुकेश खन्ना ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 05 Jul 2024 06:23 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 06:23 PM (IST)
मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी की शादी पर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ इंटरफेथ वेडिंग की थी। इसके बाद इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए। हालांकि, इंटरफेथ वेडिंग की वजह से कई लोगों ने एक्ट्रेस से सवाल किए और उन्हें ट्रोल भी किया।

इस मुद्दे पर ऋचा चड्ढा समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सोनाक्षी और जहीर को सपोर्ट किया। यहां तक कि अभिनेता और एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस बारे में बात की थी और कहा था कि उनकी बेटी ने कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है। अब शक्तिमान एक्टर मुकेश खन्ना ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: 'कृष्ण ने नहीं निकाली थी अश्वत्थामा की मणि...', Kalki 2898 AD के इस दृश्य पर 'महाभारत के भीष्म' ने उठाए सवाल

मत डालो इनकी शादी में हिन्दू-मुस्लिम एंगल

मुकेश खन्ना इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। वह अक्सर कई मुद्दों को लेकर अपनी बेबाक राय रखते हुए नजर आते हैं। अब उन्होंने द फिल्मी को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर भी बात की है और इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

Photo Credit: Sonakshi Sinha/Instagram

एक्टर ने कहा है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी में हिन्दू-मुस्लिम एंगल में मत डालो। दोनों ने कोई अचानक शादी नहीं की है, बल्कि 6 से 7 साल तक एक-दूसरे को जान-पहचान के फिर शादी की है। अब लोग इसको लव जिहाद से जोड़ रहे हैं। लव जिहाद तब होता है, जब किसी बच्ची की शादी जबरदस्ती करवाई जाती है।

ये है एक्टर का फैमिली मैटर

मुकेश खन्ना यही शांत नहीं हुए। इसके आगे उन्होंने कहा कि क्या हिन्दू-मुस्लिम शादी नहीं कर सकते। हमारे समय में बहुत से लोगों ने की है और खुश भी हैं। वहीं, उनकी शादी का मामला इनका फैमिली मैटर है।

बता दें कि इस कपल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद इन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: जब Mukesh Khanna पर लगा फ्लॉप का ठप्पा, गुमनामी में चले गये थे एक्टर, इस TV शो ने दिखाई रोशनी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.