Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Khanna ने बताया रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे एक्टर क्यों नहीं निभा सकते शक्तिमान का किरदार

शक्तिमान बनकर सालों तक लोगों का मनोरंजन करते आए मुकेश खन्ना अक्सर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शक्तिमान पर एक फिल्म बन रही है और इस रोल के लिए रणवीर सिंह को फाइनल किया गया है। हालांकि टीवी सीरियल शक्तिमान में नजर आए मुकेश खन्ना ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
मुकेश खन्ना ने क्यों नहीं चाहते रणवीर सिंह करें शक्तिमान का रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी एक्टर मुकेश खन्ना को अपने बड़बोलपन के लिए जाना जाता है। उन्हें उनके टीवी सीरियल शक्तिमान के लिए आज भी याद किया जाता है। पिछले दिनों जब खबर आई थी शक्तिमान शो पर फिल्म बनने जा रही है और रणवीर सिंह मुकेश खन्ना का किरदार निभाएंगे तो एक्टर ने इसपर आपत्ति जताई थी।

खबर तो यहां तक थी कि रणवीर सिंह खुद भी मुकेश खन्ना को मनाने गए थे लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर भी विरोध जताया है।

इजाजत मांगने आए थे रणवीर सिंह

बॉलीवुड ठिकाना से बातचीत में मुकेश ने कहा,“अब लोग जानते हैं कि रणवीर सिंह मुझे शक्तिमान की भूमिका करने की इजाजत मांगने के लिए मनाने आया था। मैं इसे छुपा भी नहीं सकता क्योंकि बाद में लोगों ने कहा कि मैंने रणवीर की सराहना की और उन्हें एक शानदार अभिनेता कहा। रणवीर के शक्तिमान का किरदार निभाने की पुष्टि होने की खबरें आने लगीं लेकिन मैं इस पर सहमत नहीं था।"

यह भी पढ़ें: 'पैसा फेंक तमाशा देख', Mukesh Khanna का पान मसाला विज्ञापन करने वाले बॉलीवुड स्टार्स पर फूटा गुस्सा

उन्होंने आगे कहा,"मेरा सोनी टीवी के साथ भी इस बात को लेकर विवाद हुआ था क्योंकि मैंने रणवीर को इसकी इजाजत नहीं दी थी कि वो ये रोल प्ले करे। रणवीर मेरे पास उस दिन 3 घंटे बैठा रहा लेकिन मैंने उसे बताया कि शक्तिमान के चेहरे पर जो चीज दिखनी चाहिए वो उसके फेस पर नहीं है।"

वहीं जब उनसे अक्षय कुमार के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने बताया कि अक्षय कुमार भी शक्तिमान का किरदार नहीं निभा सकते।

रणवीर सिंह को क्यों नहीं करते पसंद

इसी के साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर भी आपत्ति जताई। इस मामले में उन्होंने दीपिका पादुकोण को भी घसीटा कि उन्हें इस मामले में रणवीर से क्यों नहीं बोला। मुकेश ने कहा कि उस फोटोशूट की वजह से ही मैं नहीं चाहता कि रणवीर शक्तिमान का रोल करे।

यह भी पढ़ें: Mukesh Khanna ने कहा मर्द औरत बनते अच्छे नहीं लगते, कपिल शर्मा की 'दादी' ने दिया मुंहतोड़ जवाब