Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हमारे देवी-देवताओं से खिलवाड़...', Akshay Kumar की फिल्में फ्लॉप होने पर Mukesh Khanna का तंज

फिल्मी दुनिया से दूर Mukesh Khanna अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में आ जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने फ्लॉप फिल्मों के चलते अक्षय कुमार पर तंज कसा है और कहा कि हर शुक्रवार की कहानी अलग होती है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 16 Jul 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
मुकेश खन्ना ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 2022 से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के किस्मत के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। OMG 2 को छोड़कर दो साल में अक्षय की सभी फिल्में फ्लॉप रहीं। इस साल 'बड़े मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने के बाद वह 'सरफिरा' लेकर सिनेमाघरों में आये, मगर यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है। अब मुकेश खन्ना ने उन पर तंज कसा है।

अक्षय कुमार पर मुकेश खन्ना का तंज

मुकेश खन्ना सामाजिक, राजनीतिक और बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बयान देने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने फ्लॉप फिल्मों के चलते अक्षय कुमार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि अभिनेता इतने फिट होने के बावजूद उड़ते तीर अपने ऊपर सह नहीं पाये। उन्होंने सोशल मीडिया पर मिस्टर खिलाड़ी पर तंज कसते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

Akshay Kumar Mukesh KHanna

बॉलीवुड ने नामुमकिन को कर दिया मुमकिन

मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर कहा, "कभी कभी कुछ सूरज ऐसे दिखते हैं जिनका अस्त होना मुमकिन नहीं लगता है लेकिन हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर चीज मुमकिन है। नामुमकिन को मुमकिन बनाना ही काम है हमारी फिल्म इंडस्ट्री का।"

यह भी पढ़ें- 'हिन्दू-मुस्लिम एंगल...', सोनाक्षी-जहीर की शादी पर आया Mukesh Khanna का रिएक्शन, लव जिहाद पर बोली ये बड़ी बात

शुक्रवार पर टिकी सितारों की किस्मत?

मुकेश खन्ना ने आगे कहा, "अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री का स्थापित सितारा बन चुका था जिसका अस्त होने असंभव माना जा रहा था लेकिन हमारी इंडस्ट्री में हर शुक्रवार बोलता है। हर शुक्रवार की कहानी अलग होती है। अक्षय भी उसी कहानी से अपने आप को दूर नहीं रख सकता था।"

Mukesh Khanna

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों पर बोले मुकेश

मुकेश खन्ना ने आगे अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों और गुटखे के एड करने पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, "एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होना, गुटखे का एड करना, हमारे देवी-देवताओं से खिलवाड़ करना ऐसे तीर थे, जो इतने फिट होते हुए भी वो उन्हें झेल नहीं पा रहे थे और लोगों ने उन पर फ्लॉप एक्टर का लेबल थोपना शुरू किया।"

यह भी पढ़ें- जब Mukesh Khanna पर लगा फ्लॉप का ठप्पा, गुमनामी में चले गये थे एक्टर, इस TV शो ने दिखाई रोशनी