Move to Jagran APP

शादी के एक हफ्ते बाद सामने आईं Mukti Mohan की 'मेहंदी' की तस्वीरें, येलो लहंगे में दिखीं खूबसूरत

Mukti Mohan Mehendi Photos मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर कुणाल ठाकुर से 9 दिसंबर को शादी रचाई। शक्ति मोहन ने 16 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग की कई फोटोज शेयर की है। इस खास मौके पर डांसर मुक्ति ने येलो एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sat, 16 Dec 2023 08:33 PM (IST)
Hero Image
मुक्ति मोहन की मेहंदी ( Photo Instagram)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Mukti Mohan Mehendi Photos:  बॉलीवुड की जानी-मानी डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर कुणाल ठाकुर से 9 दिसंबर को शादी रचाई।

सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपनी शादी की फोटोज शेयर की फैंस को गुड न्यूज दी थी। वहीं अब शादी के एक हफ्ते बाद मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) की बड़ी बहन शक्ति मोहन ने मेहंदी की फोटोज शेयर की है।

यह भी पढ़ें-  Mukti Mohan ने टीवी एक्टर Kunal Thakur से रचाई शादी, सामने आई कपल की वेडिंग फोटोज

मुक्ति मोहन की मेहंदी तस्वीरें

शक्ति मोहन ने 16 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग की कई फोटोज शेयर की है। इस खास मौके पर डांसर मुक्ति ने येलो एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके आउटफिट में भारी कढ़ाई, सीक्विन और जरी का काम शामिल था। उन्होंने अपने लुक को थोड़े भारी झुमकों और मैचिंग मांग-टीके के साथ जोड़ा था, जिसमें फूलों की सजावट थी।

शक्ति मोहन का डांस

बहन की मेहंदी सेरेमनी में शक्ति मोहन ने खूब डांस किया था। मुक्ति की मेहंदी में शक्ति ने आइवरी और रेड कलर का हेवी लहंगा पहना था। तो वहीं, बड़ी बहन नीति मोहन हल्के ग्रीन कलर के लहंगे के साथ केप स्लीव्स वाली मैचिंग ब्लाउज में काफी खूबसूरत लग रही थीं। कैप्शन में लिखा, बहन की मेहंदी।

तीन साल तक किया था डेट

यह भी पढ़ें-  Mukti Mohan Reception Party: शादी के बाद सामने आई मुक्ति और कुणाल के रिसेप्शन की तस्वीरे, एआर रहमान भी आए नजर

 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में मुक्ति ने खुलासा किया था कि कुणाल ठाकुर संग उनकी पहली मुलाकात प्रोफेशनल वर्क के चलते हुई थी। बस फिर ये मुलाकात दोस्ती में बदली, फिर प्यार हुआ और शादी हुई।  

दोनों तीन साल तक डेट किया था। बता दें, मुक्ति मोहन ने जरा नचके दिखा 2', 'झलक दिखला जा 6' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' जैसे शोज में काम किया है।