Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant Brother Arrested: राखी का भाई राकेश सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Rakhi Sawant Brother Arrested राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को लेकर खबर आ रही है। उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । राकेश के खिलाफ 2020 में एक व्यवसायी ने शिकायत दर्ज कराई थी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 09 May 2023 07:48 PM (IST)
Hero Image
Rakhi Sawant, Rakhi Sawant Brother, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Brother Arrested: राखी सावंत पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में है। अदाकारा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पहले राखी की मां निधन हुआ। इस दर्द से एक्ट्रेस बाहर नहीं आ पाई थी कि इसी बीच उनके पति आदिल दुर्रानी ने उन्हें धोखा दिया। अब जैसे तैसे एक्टर इस गम से बाहर आ रही थी कि अब उनके भाई राकेश सावंत को लेकर खबर आ रही है। उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

राकेश सावंत गिरफ्तार

पीटीआई की खबर के मुताबिक, राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को ओशिवारा पुलिस ने चेक बाउंस के मामले में गिरफ्तार किया है। राकेश को रविवार 7 मई को अरेस्ट किया गया था। सोमवार यानी 8 मई को कोर्ट के सामने पेश किया गया था, जिसके बाद उन्हें 22 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

तीन साल पहले गए थे राकेश जेल

राकेश के खिलाफ 2020 में एक कारोबारी ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस केस में तीन साल पहले उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। इसके बाद अदालत ने चेक बाउंस होने के मामले में उन्हें इस शर्त पर जमानत दे दी थी कि वह शिकायतकर्ता के पैसे वापस कर देंगे, लेकिन वह ऐसा करने में विफल रहे।ऐसे में अब उन्हें एक बार फिर गिरफ्तार किया गया।  बता दें राकेश एक निर्देशक, निर्माता और लेखक हैं

कौन है राखी सावंत का भाई

बता दें, राखी का भाई राकेश एक निर्देशक, निर्माता और लेखक हैं। अदाकारा राखी सावंत के पिता का नाम आनंद सावंत था, जिनका साल 2012 में निधन हुआ था। वहीं उनकी माता का नाम जया भेड़ा था जो इसी साल इस दुनिया को अलविदा कह गई। अब राखी का भाई और एक बहन बची है। उनकी बहन का नाम उषा सावंत हैं।