Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumtaz: वायरल वीडियो में महमूद संग अफेयर के दावे पर भड़कीं मुमताज, कहा- 'आइंदा ऐसी बातें कीं तो जेल भेज दूंगी'

Mumtaz lashes out at her affair rumors with Mehmood सोशल मीडिया पर मुमताज से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके और दिवंगत अभिनेता महमूद के अफेयर का दावा किया जा रहा है। वीडियो पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कोर्ट में घसीटने की बात कही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 03:34 PM (IST)
Hero Image
Mumtaz lashes out at her affair rumors with Mehmood, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mumtaz lashes out at her affair rumors with Mehmood: अभिनेत्री मुमताज बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में गिनी जाती हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में दी हैं। मयूर माधवानी संग शादी के बाद अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और लंदन जाकर बस गईं। अब एक्ट्रेस को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता महमूद संग उनका नाम जोड़े जाने पर मुमताज ने मीडियाकर्मियों को खुले तौर पर चेतावनी दी है। अभिनेत्री ने कहा कि वह इसके खिलाफ एक्शन लेंगी और उनके और महमूद के बारे में ऐसी बातें करने वालों को कोर्ट तक में घसीटेंगी।

यह भी पढ़ें- Adipurush पर रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'हम किसी को कुछ बनाने से रोक नहीं सकते'

यूट्यूब पर वायरल हुआ मुमताज का वीडियो

दरअसल, यूट्यूब पर मुमताज से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बताया जा रहा है कि मुमताज, महमूद से शादी करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस को ठुकरा दिया। इसके अलावा वीडियो में यह भी बताया गया है कि अब मुमताज का वजन बढ़ गया है और वह भद्दी लगने लगी हैं। इन खबरों को लेकर जब एक्ट्रेस से बात की गई तो वह बहुत भड़क गईं और लीगल एक्शन लेने तक की बात कह दी।

कोर्ट में घसीटने की कही बात

मुमताज ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कहा, "ये सब बकवास है। मैं बहुत गुस्से में हूं। आखिर यूट्यूब ऐसी चीजों को कैसे चला सकता है। मैं उन मीडियाकर्मियों पर मुकदमा करूंगी जैसे मैंने पत्रकार देवयानी चौबल पर किया था (देवयानी ने लिखा था कि मुमताज का कोई पिता नहीं है, इसके बाद मुमताज उसे अदालत तक घसीटकर ले गई थीं)।"

महमूद संग रिश्ते की बताई सच्चाई

अभिनेत्री ने बातचीत में आगे कहा, "महमूद अरुणा ईरानी के साथ बाहर आते-जाते थे। वह मेरे लिए भाई जैसे थे। उन्होंने मुझे फिल्म 'राम और श्याम' पाने में मदद की, जिसने मुझे वहां पहुंचाया जहां आज मैं हूं। जो अब इस दुनिया में नहीं हैं उनके बारे में कोई ऐसी बकवास कैसे कर सकता है?"

बढ़ते वजन पर दिया ये रिएक्शन

बातचीत में मुमताज ने अपनी हेल्थ के बारे बताते हुए कहा कि वह पूरी तरह से फिट हैं और अच्छी दिखती हैं। उनके अभी भी लंबे बाल है, अच्छा रंग और अच्छा फिगर है। 

(All Photo Credit- Instagram Mumtaz Madhvani)

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Day 10 Box Office: दूसरे वीकेंड पर चमकी विक्रम वेधा की किस्मत, इतवार को किया चौंकाने वाला कलेक्शन