Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्हें भी इंडिया में मौका मिलना चाहिए...' मुमताज ने की पाकिस्तानी एक्टर्स की तारीफ, बोलीं- उनमें टैलेंट है

16 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं मुमताज ने अपने टाइम पर एक से बढ़कर एक हिट मूवीज डिलीवर कीं। उनके कुछ गाने आज तक पॉपुलर हैं। मुमताज अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। इन दिनों गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस अपने बयानों को लेकर चर्चा में है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 22 Apr 2024 12:20 PM (IST)
Hero Image
मुमताज और फवाद खान. फोटो क्रेडिट- मुमताज इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रहीं मुमताज (Mumtaz) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं। जीनत अमान के लिव इन रिलेशन पर टिप्पणी करने के बाद मुमताज ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का दौरा किया। उन्होंने वहां की फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से मुलाकात की। मुमताज ने अब पाकिस्तानी एक्टर्स के लिए बड़ी बात कही है। 

'सड़क पर भी लोग पहचानते हैं मुझे'

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, मुमताज ने पाकिस्तानी दौरे को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, ''इतना प्यार, इतनी मोहब्बत। इतने सारे लंच, डिनर और गिफ्ट। मैं नहीं जानती थी कि वहां भी लोग मुझे उतना ही प्यार करते हैं, जितना की यहां। लोग मुझे सड़क पर पहचानते थे। ये इसलिए क्योंकि मैंने खुद को मेंटेन किया हुआ है। मैं अभी भी वही मुमताज लगती हूं। मैं जहां भी जाती हूं, वहां पहचानी जाती हूं। भगवान का आशीर्वाद है मुझ पर।''

मुमताज ने बताया कि राहत फतेह अली (Rahat Fateh Ali) और फवाद खान (Fawad Khan) ने उनकी खूब मेहमान नवाजी की। राहत फतेह अली की तबीयत ठीक नहीं थी। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मुमताज के लिए गाना गाया। 

फवाद खान ने बुक किया था पूरा रेस्टोरेंट

मुमताज ने फवाद खान की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि 'ऐ दिल है मुश्किल' एक्टर ने सिर्फ उनके लिए पूरा रेस्टोरेंट बुक किया था। वहां उन दोनों के अलावा फवाद की पत्नी और उनका बच्चा था।

पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर हटना चाहिए बैन

मुमताज ने कहा कि पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भी इंडिया में मौका मिलना चाहिए। वो टैलेंटेड हैं। मैं मानती हूं कि बॉलीवुड में भी टैलेंट की कमी नहीं है, लेकिन उन्हें भी मौका मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के सैर-सपाटे पर Mumtaz, फवाद खान और Rahat Fateh Ali Khan संग फोटो देख भड़के फैंस