Move to Jagran APP

Munawar Faruqui Breakup: मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नाजीला से हुआ ब्रेकअप? एक-दूसरे को किया अनफॉलो

लॉक अप सीजन वन के विनर मुनव्वर फारूकी अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। मुनव्वर मॉडल नाजीला को डेट कर रहे थे। वहीं कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 06:33 PM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui, Nazila, Breakup, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Munawar Faruqui Breakup: टीवी रिएलिटी शो लॉक अप सीजन वन के विनर रहें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) एक बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। शो जितने के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। दुनिया के सामने उन्होंने बताया था कि वह मॉडल नाजीला को डेट कर रहे हैं। दोनों का रिश्ता पिछले साल दिसंबर से शुरू हुआ था। दोनों एक साथ ‘हल्की सी बरसात’गाने में भी नजर आए थे। दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। अब कॉमेडियन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों की माने तो मुनव्वर और नाजीला का ब्रेकअप हो गया है।

एक-दूसरे को किया अनफॉलो

View this post on Instagram

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में इस कपल का ब्रेकअप हुआ है। दोनों ने एक-दूसरे को छोड़ दिया है। इस कपल ने अब साथ नहीं रहने का फैसला किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। इतना ही नहीं मुनव्वर ने अपने रिश्ते को लेकर कहा है कि वो इसपर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहते। उनके ब्रेक-अप के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है, लेकिन चर्चा है कि अंजलि अरोड़ा के कारण दोनों का ब्रेकअप हुआ है। 

कौन है नाजीला

View this post on Instagram

A post shared by 🦋 (@nazilx)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नाजील एक कंटेंट क्रिएटर हैं। नाजिल सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाती हैं। इंस्टाग्राम पर 683K लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं यूट्यूब चैनल पर 60 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं और ट्विटर अकाउंट पर 100k से फॉलोअर्स हैं।

बिग बॉस 16 में आ सकते हैं मुनव्वर फारूकी

View this post on Instagram

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 16 में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसकी कोई अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।