Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भीड़ का सैलाब, मुनव्वर-मुनव्वर चिल्लाते हजारों लोग', कुछ इस अंदाज में डोंगरी में हुआ Bigg Boss 17 Winner का स्वागत

Munawar Faruqui Reached Dongri स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बिग बॉस सीजन 17 के विनर बने। शो को जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) सोमवार को डोंगरी पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। इस वीडियो में मुनव्वर अपनी गाड़ी से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और उनके चारों तरफ फैंस की भीड़ ही भीड़ दिखाई दे रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jan 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
डोंगरी में मुनव्वर फारूकी का स्वागत (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munawar Faruqui Reached Dongri: मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी   (Munawar Faruqui) बिग बॉस सीजन 17 के विनर बने। साढ़े तीन महीने की कड़ी मेहनत के बादमुनव्वर फारूकी ने अपने सपने को पूरा किया जो उन्होंने बिग बॉस में जाते वक्त देखा था कि वह ट्रॉफी अपने साथ डोंगरी लेकर जाएंगे।

आज वो दिन आ ही गया जब स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  बिग बॉस की शानदार ट्रॉफी अपने साथ डोंगरी लेकर पहुंचे। सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी के कुछ वीडियोज और फोटोज सामने आए रहे हैं, जिसमें उनके फैंस उनका जोरदार स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss Kannada 10 Winner: कन्नड़ बिग बॉस सीजन 10 के विजेता बने कार्तिक महेश, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

डोंगरी में मुनव्वर का स्वागत

शो को जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी  (Munawar Faruqui) सोमवार को डोंगरी पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। इस वीडियो में मुनव्वर अपनी गाड़ी से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और उनके चारों तरफ फैंस की भीड़ ही भीड़ दिखाई दे रही हैं। उनके फैंस भी कॉमेडियन की जीत से काफी खुश हैं। फैंस इंस्टाग्राम पर कमेंट करके उन्हें जीत की बधाइयां दे रहे हैं।

देर रात डोंगरी वासियों ने मनाया जश्न

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की जीत पर उनके परिवार और डोंगरी वासियों ने रविवार की रात जमकर जश्न मनाया, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हु। मुनव्वर की जीत पर डोंगरी में दिवाली की तरह जश्न मनाया गया। लोगों ने जमकर पटाखे फोड़े। अब मुनव्वर अपने लोगों के पास जा पहुंचे हैं।

जीत में मिले 50 लाख और शानदार कार

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को बिग बॉस की ट्रॉफी के अलावा इनाम में 50 लाख रुपये की प्राइज मनी और एक क्रेटा एसयूवी कार भी मिली है। इस विनर ट्रॉफी की खास बात यह है कि यह दिल, दिमाग और दम थीम पर आधारित है, जिसके आधार पर सीजन 17 प्लान किया गया था।

यह भी पढ़ें- 'मुझे अफसोस हुआ...' Munawar Faruqui के जीतने पर एक्स-गर्लफ्रेंड Ayesha Khan ने कहीं ऐसी बात