Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कैंसर नहीं बवासीर हुआ है,' Poonam Pandey की पीआर टीम को लेकर ये क्या बोल गए Munawar Faruqui

Poonam Pandey Fake Death पूनम पांडे मौजूदा समय में फेक डेथ न्यूज कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में है। अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाने को लेकर सोशल मीडिया पर पूनम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच पूनम पांडे को दोस्त और बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी ने भी पूनम पर निशाना साधा है और उनकी इस पीआर पॉलिसी पर गुस्सा निकला है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 03 Feb 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
पूनम पांडे की पीआर टीम को लेकर बोले मुनव्वर फारूकी (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munawar Faruqui On Poonam Pandey: अपनी ही मौत की झूठी अफवाह फैलाने को लेकर इस समय पूनम पांडे का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। पूनम ने निधन की खबर को एक पीआर स्टंट बताया है, जिसके जरिए वह सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने का दावा कर रही हैं। 

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पूनम पांडे को काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहा है। इस बीच पूनम के दोस्त और बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी ने एक्ट्रेस की पीआर टीम पर निशाना साधा है। 

पूनम की पीआर टीम पर फूटा मुनव्वर का गुस्सा

एक दिन पहले पूनम पांडे की ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी टीम की तरफ से एक सनसनीखेज पोस्ट शेयर किया गया। इस पोस्ट में ये दावा किया गया कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम ने 32 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया है। हालांकि कुछ ही देर में ही उनकी मौत की खबर को लेकर रहस्य के बादल गहराने लगे।

ऐसे में अब 24 घंटे पूनम एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया, जिसमें उन्होंने सर्वाइकल कैंसर का हवाला देते हुए खुद इस बात की पुष्टि की उनके निधन की खबर महज एक पब्लिकसिटी स्टंट थी, इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है। 

अब मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे की पीआर टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और एक्स हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है- ''पूनम की पीआर की टीम को कैंसर नहीं, बवासीर हुआ है।'' मुनव्वर के इस बयान को सुनकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

इस शो में एक साथ नजर आए हैं मुनव्वर और पूनम

मुनव्वर फारूकी और पूनम पांडे दोनों एक साथ ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ चुके हैं। कंगना रनोट के इस शो में मुनव्वर और पूनम के बीच काफी गहरी दोस्ती भी देखने को मिली थी। 

ये भी पढ़ें- Urfi Javed On Poonam Pandey: 'मरने वाला मर ही नहीं रहा,' लो अब पूनम पांडे से उर्फी जावेद ने भी ले लिए मजे?