Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बच्चों के साथ Munawar Faruqui की वाइफ महजबीन ने शेयर किया फोटो, लिखा - लाइफलाइन्स

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह कर लिया है। महजबीन की भी ये दूसरी शादी है और पहली शादी से उन्हें एक बेटी है। अब हाल ही में उन्होंने मुनव्वर के बेटे और अपनी बेटी के साथ एक फंक्शन से तस्वीर शेयर की है। इसमें महजबीन दोनों बच्चों पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 10 Jul 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
मनव्वर और बच्चों के साथ महजबीन कोटवाला

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने चुपचाप शादी कर ली थी। कॉमेडियन ने 26 मई 2024 को मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह कर लिया था। हालांकि कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी थीं।

शादी के एक महीना पूरा होने पर कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की थी जिससे इनकी शादी कंफर्म हुई। दोनों दुबई में फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने गए थे। अब महजबीन ने बच्चों के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है।

बच्चों को किस करती नजर आईं महजबीन

हाल ही में उन्हें एक बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होते देखा गया। इसके बाद महजबीन ने मुनव्वर के बेटे और अपनी बेटी के साथ इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा - 'माय लाइफलाइन्स'। फोटो में महजबीन दोनों बच्चों पर प्यार लुटाते और उन्हें किस करते नजर आईं।

बता दें कि महजबीन भी तलाकशुदा हैं और उनकी एक दस साल की बेटी है। वहीं मुनव्वर की पहली शादी साल 2017 में किसी जैस्मिन नाम की लड़की से हुई थी। हालांकि 2022 में दोनों का तलाक हो गया। इस शादी से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम मिकेल है।

Mehezbeen And Munawar

यह भी पढ़ें: फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पर वाइफ संग रोमांटिक हुए Munawar Faruqui, किस करते नजर आया कपल

हिना खान ने करवाई थी मुलाकात

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार महजबीन और मुनव्वर की मुलाकात एक्ट्रेस हिना खान ने करवाई थी। दरअसल हिना और मुनव्वर एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे, तब एक इवेंट में मुनव्वर के मेकअप के लिए हिना ने महजबीन को भेजा था। यही दोनों की पहली मुलाकात थी।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने बीवी महजबीन कोटवाला संग पहली फोटो की शेयर, रोमांटिक होकर ऑफिशियल की शादी