Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुंज्या' एक्टर Abhay Verma ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को बताया अपना आदर्श, बोले- उनकी तरह लाइफ जीने...

हॉरर कॉमेडी मूवी मुंज्या लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कमाई के साथ-साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में इस फिल्म में बिट्टू का किरदार निभा रहे अभिनेता अभय वर्मा ने बताया है कि बॉलीवुड में वह किसे अपना आदर्श मानते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 20 Jun 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
'मुंज्या' एक्टर अभय वर्मा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंज्या' (Munjya) में शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma) समेत कई स्टार्स नजर आए हैं। कम बजट में बनी यह हॉरर कॉमेडी मूवी सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस कर रही है। लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दर्शकों को जितनी शरवरी की एक्टिंग पसंद आ रही है, उतना ही वह अभय वर्मा के अभिनय को भी पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अभय से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की गई। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता की जर्नी से इंस्पिरेशन लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Munjya Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड 'मुंज्या' ने कर डाली मौज, 100 करोड़ के आंकड़े से महज इतनी दूर

'बादशाह' से इंस्पायर्ड हैं अभय

'मुंज्या' की सफलता के बाद अभय वर्मा हर तरफ सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में मिड के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह शाह रुख खान से इंस्पायर्ड हैं और उनकी तरह लाइफ जीने का लक्ष्य रखते हैं। इसके साथ ही एक्टर ने यह भी कहा कि मुझे पता है कि कोई दूसरा शाह रुख खान नहीं हो सकता, लेकिन मैं सच में न सिर्फ उनके जैसा सफल एक्टर बनना चाहता हूं, बल्कि उनके जैसा विनम्र इंसान भी बनना चाहता हूं।

Photo Credit: Instagram

किंग खान को आदर्श मानते हैं 'बिट्टू'

इंटरव्यू में अभय ने आगे बात करते हुए कहा कि वैसे तो शाह रुख की निजी और प्रोफेशनल लाइफ ने उन्हें काफी प्रभावित किया है, लेकिन उनकी शख्सियत और खुले दिल की बात उन्हें सबसे ज्यादा प्रेरित करती है।

बॉक्स ऑफिस पर सफलता आपके लाइफ का एक पेशेवर पहलू है, लेकिन मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने ये रखता है कि आप किस तरह के इंसान हैं। आप अपनी अच्छाई से जितने चाहें उतने दिल जीत सकते हैं और शाह रुख एक ऐसे इंसान हैं, जिन्हें मैंने अपना आदर्श माना है।

'मुंज्या' ने किया इतना कलेक्शन

'मुंज्या' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं और यह मूवी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होते हुए नजर आ रही है। इन 13 दिनों में इस फिल्म ने 65 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

यह भी पढ़ें: सिर्फ Munjya ही नहीं, इन हॉरर कॉमेडी फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर मचाया तांडव