Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya एक्टर की चमकी किस्मत, Shah Rukh Khan और सुहाना खान की King में हुई एंट्री

बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस रहे हैं जिसका नाम कथित तौर पर किंग है। हाल ही में फिल्म में को लेकर अपडेट आई है। खबर के अनुसार किंग में एक नए एक्टर की एंट्री हो गई है जो कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म मुंज्या में शामिल था और शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 08 Aug 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
मुंज्या एक्टर की किंग में हुई एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुंज्या साल 2024 की हिट फिल्मों में शामिल हैं। कम बजट की इस फिल्म ने हिट होकर दर्शकों को सरप्राइज कर दिया था। वहीं, अब इस फिल्म के लीड एक्टर को शाह रुख खान, सुहाना खान की अपकमिंग फिल्म किंग में जगह मिल गई है। ये टैलेंटेड एक्टर जल्द फिल्म की कास्ट ज्वाइन करने वाला है।

खबरों के मुताबिक, अभय वर्मा को शाह रुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म 'किंग' में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। मुंज्या में उन्होंने इम्प्रेसिव परफॉर्मेंस दी थी, जिसका अब उन्हें फायदा भी मिलता हुआ दिख रहा है।

किंग में मिला खास रोल

किंग में शाह रुख खान और सुहाना खान के साथ अभिषेक बच्चन भी शामिल हैं। एक्टर फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अभय वर्मा एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'किंग' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में कास्ट किए गए हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि 'मुंज्या' में अभय के प्रभावशाली एक्टिंग के कारण उन्हें कई ऑफर मिले हैं, जिसका नतीजा ये हुआ कि उन्हें शाह रुख खान और सुहाना खान के साथ 'किंग' में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया। अभय इस बड़ी फिल्म का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक उनके किरदार का खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh संग अनबन, जैकी श्रॉफ खराब और शत्रुघ्न सिन्हा ओवर कॉन्फिडेंट एक्टर, सुभाष घई का स्टार्स पर कटाक्ष

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

'किंग' का निर्देशन कथित तौर पर सुजॉय घोष करेंगे, जो 'कहानी', 'बदला' और 'जाने जान' जैसी हिट थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हालांकि सुहाना खान ने जोया अख्तर की आर्चीज से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, लेकिन 'किंग' बड़े पर्दे पर उनकी पहली फिल्म होगी। किंग की स्क्रिप्ट फाइनल हो गई है। इसके साथ ही भारत और विदेश में शूटिंग लोकेशन का चयन भी कर लिया गया है। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में स्टार्ट हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की वजह से बदली John Cena की जिंदगी, जरूरत के समय SRK के शब्दों ने बढ़ाई थी रेसलर की हिम्मत