Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya की सफलता के बाद लुढ़की Sharvari Wagh की 'वेदा', खराब बिजनेस पर बोलीं- नहीं पड़ता फर्क

एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने हालिया रिलीज फिल्म वेदा में एक चैलेंजिंग भूमिका निभाई है। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं पाई लेकिन शरवरी के अभिनय की तारीफ हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब वेदा की असफलता पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। शरवरी वाघ ने बिजनेस से ज्यादा अदाकारी को तवज्जों दी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 27 Aug 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
शरवरी वाघ ने वेदा में निभाया मुश्किल किरदार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री शरवरी वाघ ने हाल ही में अपनी फिल्म 'वेदा' की बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं किया, जिसके बाद शरवरी ने इस पर अपनी राय साझा की है।

कुछ हफ्ते पहले शरवरी वाघ ने फिल्म मुंज्या के साथ खूब ध्यान खींचा था। उनका आइटम नंबर तरस तो अभी भी सोशल मीडिया पर छाया है, लेकिन इसके बाद उनकी दूसरी ही फिल्म वेदा फ्लॉप की कगार पर है। हालांकि, शरवरी ने कहा कि वो बॉक्स ऑफिस के बिजनेस से परेशान नहीं होतीं।

शरवरी को नहीं बिजनेस की समझ

शरवरी वाघ ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा कि जब इंडस्ट्री के बिजनेस वाले हिस्से को समझने की बात आती है तो वो अभी भी स्टूडेंट हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इसे देखने के दो अलग-अलग तरीके हैं। मेरे लिए मुझे लगता है कि वेदा में मेरा दिल, भूमिका और उसके प्रदर्शन में था। मुझे सच में लगता है कि फिल्म का दिल सही जगह पर था। अब बिजनेस के मामले में, चाहे चीजें काम करें या न करें, मेरे बस की बात नहीं है, क्योंकि ये सिनेमाघरों में मेरी केवल तीसरी फिल्म है। इसलिए, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अभी भी सीख रही हूँ, और मैं अभी भी यह समझने की कोशिश कर रही हूँ कि यह कैसे अनुवादित होता है और व्यवसाय के संदर्भ में क्या सही है।"

यह भी पढ़ें- Vedaa Box Office: जॉन अब्राहम की 'वेदा' का सोमवार को हुआ ये हाल, बॉक्स ऑफिस पर कर पाई बस इतना बिजनेस

फिल्म में नहीं किया ड्रामा

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ये किरदार बहुत कठिन और चुनौतीपूर्ण थी और मेरे कम्फर्ट जोन से बहुत अलग थी। इसलिए, जब मुझे इसके लिए दर्शकों का प्यार मिला, तो मैं संतुष्ट हूं, क्योंकि मैंने अपने प्रदर्शन में विश्वास की एक छोटी सी छलांग ली। ये कई अलग- अलग तरीकों से भी हो सकता था। मेरे लिए ये सही तरीके से हुआ, ये एक बड़ी जीत है। मैंने ड्रामा नहीं किया है, जो बहुत कठिन भी है, और ये मेरे लिए एक बड़ी सफलता थी।"

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan की सुपरहिट फिल्म के लिए शरवरी वाघ ने दिया था ऑडिशन, जानें फिर क्यों नहीं किया काम