Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya के बाद YRF की स्पाई यूनिवर्स में नजर आएंगी शरवरी वाघ, आलिया भट्ट ने बनाया फिल्म को खास

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) इन दिनों फिल्म मुंज्या (Munjya) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनका एक आइटम सॉन्ग तरस भी फिल्म से रिलीज हुआ है जिसके फैंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। शरवरी वाघ की हॉरर फिल्म मुंज्या जल्द रिलीज होने है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट पर भी बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 05 Jun 2024 08:31 PM (IST)
Hero Image
YRF की स्पाई यूनिवर्स में नजर आएंगी शरवरी वाघ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट की एंट्री हो चुकी है। फिल्म के टाइटल की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिल्म अभी से चर्चा बटोर रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शरवरी वाघ नजर आएंगी। शरवरी यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

शरवरी वाघ जल्द हॉरर फिल्म 'मुंज्या' में नजर आने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि वो एक अभिनेत्री के तौर पर कैसी हैं और दर्शकों के मन में कैसी इमेज रखना चाहती है।

यह भी पढ़ें- Munjya Trailer OUT: प्रेत बनकर दहशत फैलाने आया 'मुन्नी' का आशिक 'मुंज्या', डर से ज्यादा कंट्रोल करनी पड़ेगी हंसी

शरवरी 'मुंज्या' से मचाएंगी धमाल

शरवरी वाघ ने टाइम्स एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत में कहा, "मैं उन अभिनेत्रियों में से एक बनना चाहती हूं जिन्हें लोग स्क्रीन पर किसी भी नए किरदार में पहचान नहीं पाते। मैं लोगों को आश्चर्यचकित करना चाहती हूं और ये एक बहुत ही कॉन्शियस डिसिजन है। इसलिए, 'मुंज्या' एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा है। फिल्म में 'वेदा' एक मुख्य भूमिका है, जिसमें मेरे कंधों पर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। ये निखिल आडवाणी के साथ ये एक सोशल ड्रामा फिल्म है, जो हमारे देश के बेस्ट डायरेक्टर्स में से एक हैं।"

यह भी पढ़ें- Taras Song Out: 'मुंज्या' का पहला गाना 'तरस' हुआ रिलीज, शरवरी वाघ के सिजलिंग डांस मूव्स ने फैंस को किया घायल

आलिया भट्ट को बताया अपनी फेवरेट

शरवरी बाघ ने YRF स्पाई यूनिवर्स के बारे में भी बात की और बताया कि ये फिल्म उनके लिए क्यों खास है। शरवरी ने बताया कि आलिया भट्ट उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ वो काम करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं आलिया के साथ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म कर रही हूं। वो मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं, तो मैं क्या कहूं? यह एक बड़ी कमर्शियल स्पाई यूनिवर्स फिल्म है। ये सभी एक-दूसरे से बहुत बिल्कुल अलग जॉनर की हैं और मुझे लगता है कि मैं खुशकिस्मत हूं"