Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya: शरवरी वाघ ने 'मुंज्या' के बिना की थी पूरी शूटिंग, फिल्म के ट्रेलर में पहली बार देखा खौफनाक अवतार

निर्माता दिनेश विजन की फिल्म मुंज्या रिलीज होने वाली है। शुक्रवार यानी 7 जून को फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। इस बीच मुंज्या की एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने फिल्म को लेकर बात की। अभिनेत्री कहा ने कि असल जिंदगी में उन्हें भूतों से डर लगता है। जब मुंज्या की शूटिंग की बारी आई तो उन्होंने इस कैरेक्टर के बिना ही शूटिंग की थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 06 Jun 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
शरवरी वाघ ने 'मुंज्या' के बिना की थी पूरी शूटिंग, (X Image)

स्मिता श्रीवास्तव, मुंबई। हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या में चुड़ैल से भिड़ंत करती दिखेंगी शरवरी वाघ। उन्होंने साझा की फिल्म से जुड़ी बातें। कथाओं व मिथक पर बनी कहानियां फिल्मकारों के साथ ही कलाकारों को भी लुभाती हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या भी ऐसे ही मिथक पर आधारित है।

निर्माता दिनेश विजन की इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका निभा रहीं शरवरी वाघ कहती हैं, "मैं मुंबई की हूं, लेकिन अपने गांव अक्सर जाती हूं। वहां पर बचपन में हमे कहानी सुनाई जाती थी कि खाना खा लो वरना मुंज्या आ जाएगा। वो तुम्हारा खाना खा जाएगा। ये बच्चों को डरा-धमकाकर काम कराने के लिए बोला जाता था।"

यह भी पढ़ें- Munjya Trailer OUT: प्रेत बनकर दहशत फैलाने आया 'मुन्नी' का आशिक 'मुंज्या', डर से ज्यादा कंट्रोल करनी पड़ेगी हंसी

हॉरर फिल्मों से शरवरी को लगता है डर

उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने सुना कि इसी कांसेप्ट पर फिल्म बन रही हैं, तो वे यादें ताजा हो गईं। (हंसती हैं) मेरा इस विषय से थोड़ा निजी जुड़ाव है। बचपन से आप कुछ सुनते आ रहे हो और प्रोफेशन में वैसा करने का मौका मिले तो उससे बेहतर और क्या होगा। मुझे हॉरर फिल्मों से बहुत डर लगता है, पर इसमें हॉरर के साथ कॉमेडी है तो हमने एंजॉय किया। फिल्म में मुंज्या का पात्र सीजीआई (कंप्यूटर जनरेटेड इमेजरी) से बनाया गया है। पहली बार ऐसे कलाकार के साथ काम किया, जो सेट पर ही नहीं आया। उससे कोई मुलाकात नहीं हुई। (हंसती है) तो काम करने में कठिनाई होना स्वाभाविक था।"

यह भी पढ़ें- Taras Song Out: 'मुंज्या' का पहला गाना 'तरस' हुआ रिलीज, शरवरी वाघ के सिजलिंग डांस मूव्स ने फैंस को किया घायल

ट्रेलर में पहली बार देखा मुंज्या

शरवरी आगे कहती हैं, "जब ट्रेलर आया तभी हमने भी मुंज्या को देखा। वह फिल्म का अहम पात्र है। एक्शन सीक्वेंस करना भी आसान नहीं था। ट्रेलर में एक सीन है, जिसमें पेड़ों की शाखाएं हैं। उसमें नायक अभय वर्मा के साथ मेरे एक्शन दृश्य हैं। शुरुआत में हम तय ही नहीं कर पा रहे थे कि ये कैसे होगा। मुंज्या को लेकर हमने अपनी कल्पनाओं का उपयोग किया। मेहनत पूरी की है, अब चाहती हूं कि दर्शकों की उम्मीदें पर हम खरा उतरें।"