Move to Jagran APP

'महाराष्ट्र के पूर्व CM की पोती है ये', Munjya एक्ट्रेस शरवरी वाघ स्ट्रगल स्टोरी सुनाने पर हुईं ट्रोल

शरवरी वाघ को यश राज फिल्म्स ने बंटी और बबली 2 के साथ लॉन्च किया था। अब वो फिल्म मुंज्या में नजर आ रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जहां अभिनेत्री ने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने वाईआरएफ की कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए थे। हालांकि ये बात नेटिजन्स पचा नहीं पाए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 10 Jun 2024 08:30 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 08:30 PM (IST)
शरवरी वाघ स्ट्रगल स्टोरी सुनाने पर हुईं ट्रोल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शरवरी वाघ इन दिनों फिल्म मुंज्या को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म रिलीज हुई है। मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है। ऐसे में फिल्म दर्शकों का ध्यान खींच रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर मुंज्या एक्ट्रेस शरवरी वाघ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने संघर्ष की कहानी सुनाते हुए दिख रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस वीडियो को लेकर ट्रोल हो गईं।

शरवरी वाघ राजनीति से जुड़े एक बहुत ही प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन उन्होंने अलग रास्ता चुनते हुए करियर फिल्मी दुनिया में बनाने का फैसला किया।

सुल्तान और सुई धागा के लिए दिया था ऑडिशन

शरवरी वाघ को यश राज फिल्म्स ने बंटी और बबली 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ लॉन्च किया था। अब वो फिल्म मुंज्या में नजर आ रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जहां अभिनेत्री ने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने वाईआरएफ की कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए थे। इनमें अनुष्का शर्मा की सुल्तान और सुई धागा शामिल थी।

यह भी पढ़ें- Horror Films: Munjya से पहले OTT पर देख डालिए साउथ की ये 5 भुतही फिल्में, हनुमान चालीसा पास रखकर ही लें रिस्क

Sharvari revealed that she auditioned for sultan and sui dhaaga

byu/AmbassadorNew1257 inBollyBlindsNGossip

स्ट्रगल स्टोरी पर ट्रोल हुईं शरवरी

शरवरी वाघ के इस इंटरव्यू की एक क्लिप रेडिट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने यश राज फिल्म्स के दफ्तर के खूब चक्कर काटे। अभिनेत्री ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने लगातार यश राज फिल्म्स की मूवी के लिए ऑडिशन भी दिया था, लेकिन बात नहीं बन रही थी। शरवरी वाघ के स्ट्रगल की ये कहानी रेडिट यूजर को सच्ची नहीं लगी और अभिनेत्री ट्रोल हो गईं।

पूर्व मुख्यमंत्री की पोती हैं शरवरी

शरवरी वाघ को लेकर नेटिजन्स ने दावा किया कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं है कि एक्ट्रेस ने काम पाने के लिए काफी संघर्ष किया है। कई लोगों ने शरवरी वाघ के राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवार के बारे भी बात की और उजागर किया कि वो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की पोती हैं।

यह भी पढ़ें- Taras Song Out: 'मुंज्या' का पहला गाना 'तरस' हुआ रिलीज, शरवरी वाघ के सिजलिंग डांस मूव्स ने फैंस को किया घायल

शरवरी को बताया बनावटी

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "वो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री की पोती हैं और एक मजबूत परिवार से आती हैं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "आजकल की अभिनेत्रियां इतनी बनावटी क्यों हैं?" वहीं एक यूजर ने तो शरवरी वाघ को पुतले की तरह बता दिया।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.