Move to Jagran APP

मुंज्या फेम एक्ट्रेस Sharwari Wagh ने दीपिका पादुकोण को इस मामले में छोड़ा पीछे, हासिल की ये उपलब्धि

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ इन दिनों अपनी फिल्म मुंज्या को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा शरवरी को हाल ही में जुनैद खान की फिल्म महाराज में भी अपनी स्पेशल अपीयरेंस के लिए भी खूब तारीफें मिलीं। वहीं एक्ट्रेस ने अब imdb पर भी बड़ी बढ़त हासिल की है। एक्ट्रेस को मोस्ट पॉपुलर इंडियन सेलेब्स की लिस्ट में पहला स्थान मिला है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 02 Jul 2024 12:28 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 12:28 PM (IST)
शरवरी वाघ ने दीपिका पादुकोण को छोड़ा पीछे

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या के बाद से शरवरी वाघ अचानक से लाइमलाइट में आ गई हैं। एक्ट्रेस के रोल की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है। इसके अलावा उन्होंने महाराज में भी एक स्पेशल एपियरेंस किया। इन्हीं सब उपलब्धियों के बाद शरवरी की परफॉर्मेंस में एक और टैग जुड़ गया है।

शरवरी को आईएमडीबी (IMDb) के पॉपुलर इंडियन सेलेब्स की लिस्ट में टॉप पोजिशन मिली है। एक्ट्रेस ने इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है। इस मामले में अपनी प्रसन्नता जाहिर करते हुए शरवरी ने कहा,'ये साल मेरे लिए कैसा रहा, इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं 'मुंज्या' और 'महाराज' को मिल रहे प्यार के लिए सभी की आभारी हूं।'

100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी मुंज्या

बता दें कि सिर्फ शरवरी ही नहीं महाराज के उनके अन्य को-एक्टर्स की रेटिंग में भी वृद्धि देखी गई। वहीं फिल्म में किशोरी का किरदार निभाने वाली शालिनी पांडे 5वें स्थान पर रहीं, जयदीप अहलावत (जदुनाथ महाराज) ने 10वां स्थान हासिल किया और जुनैद खान (करसनदास) 12वें स्थान पर पहुंच गए हैं। मुंज्या आने वाले दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

यह भी पढ़ें: फैंस ने फिल्म महाराज में शरवरी वाघ के काम को बताया 'सरप्राइज फैक्टर', तारीफ सुन गदगद हुईं एक्ट्रेस

किन एक्टर्स को मिली क्या रेटिंग?

इसके अलावा साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं,जबकि दिशा पटानी को चौथा स्थान मिला है। निर्देशक नाग अश्विन 7वें स्थान पर हैं। वहीं प्रभास 8वें,अमिताभ बच्चन 15वें और कमल हासन 19वें स्थान पर हैं। इसके अलावा कोटा फैक्ट्री और पंचात जैसी वेब सीरीज से पॉपुलर हुए एक्टर जितेंद्र कुमार को इस लिस्ट में 14वां स्थान मिला है।

आने वाले समय में वह अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेधा में भी दिखेंगी। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Sharwari Wagh Photos: नई नेशनल क्रश बनीं Munjya की 'बेला', इस राजनेता की नातिन हैं शरवरी वाघ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.