Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya की सफलता से गदगद हुईं Sharvari Wagh, फिल्म के लिए खास पोस्ट शेयर कर कही ये बात

शरवरी वाघ स्टारर फिल्म मुंज्या सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। साथ ही रिलीज के दो दिन में ही मूवी ने अच्छा खासा बिजनेस भी कर लिया है। अब इस फिल्म की सफलता और लोगों से मिल रहे प्यार को देखने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 09 Jun 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी शरवरी वाघ स्टारर फिल्म 'मुंज्या' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब यह मूवी सिनेमाघरों में आ गई है। 7 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। दर्शकों को यह मूवी काफी पसंद आ रही है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इसकी तारीफ कर रहे हैं।

अब फिल्म की बढ़ती कमाई और लोगों से मिल रहे इस प्यार के बाद शरवरी वाघ ने इसके लिए आभार व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तस्वीरें शेयर की हैं और खास नोट भी लिखा है।

शरवरी वाघ ने किया ये पोस्ट

फिल्म में बेला का किरदार निभा रहीं शरवरी वाघ के अभिनय को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अभय वर्मा भी अपनी एक्टिंग से लाइमलाइट चुरा रहे हैं। अब शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने कई फोटोज शेयर की।

फोटोज में देखा जा सकता है कि शरवरी प्रोजेक्टर स्क्रीन के आगे खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। इसमें उनकी कलर और ब्लैक एंड व्हाइट फोटो दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक इमोजी शेयर किया और लिखा कि मैं आज यह इमोजी हूं। मुंज्या को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। आज आभारी महसूस कर रही हूं।

सेलेब्स ने की फिल्म की तारीफ

विक्की कौशल, सनी कौशल, कृति सेनन, वरुण धवन समेत कई सेलेब्स अभी तक फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर कर चुके हैं।

दो दिन में किया इतना कलेक्शन

'मुंज्या' में रिलीज होने के दो दिन में ही अच्छा बिजनेस कर लिया है। अपने ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 4.21 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 7.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ऐसे में अभी तक इस मूवी का बिजनेस 11.61 करोड़ हो गया है।