Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya देखने के बाद रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सनी कौशल ने की Sharvari Wagh की तारीफ, इन स्टार्स ने भी दिया अपना रिव्यू

शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर फिल्म मुंज्या ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। दर्शक भी इस हॉरर कॉमेडी मूवी का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब फिल्म देखने के बाद वह सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू शेयर कर रहे हैं। वहीं आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सितारों ने भी अब इस पर अपना-अपना रिएक्शन दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 07 Jun 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
सेलेब्स ने 'मुंज्या' देखने के बाद दिए अपने रिव्यू (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंज्या' (Munjya) आज 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह और सुहास जोशी समेत कई स्टार्स दिखाई दिए हैं। फिल्म देखने के बाद लोगों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

ऑडियंस के बाद अब सेलेब्स ने भी अपने-अपने रिव्यू शेयर कर दिए हैं। विक्की कौशल से लेकर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सनी कौशल तक ने फिल्म और टीम की तारीफ की है। चलिए जानते हैं किसने क्या कहा।

यह भी पढ़ें: Munjya Review: मुन्नी तो यूं ही बदनाम हुई, असली मनचला तो निकला 'मुंजा', 'भेड़िया' से जुड़े Munjya के तार

श्रद्धा कपूर ने दिया अपना रिव्यू

श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो स्त्री है... वही मुंजा को समझ सकती है।

विक्की ने की फिल्म की तारीफ

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर 'मुंज्या' का पोस्ट शेयर करते हुए उनकी टीम को बधाई दी। इसके साथ उन्होंने लिखा कि वह जल्द ही अपना काम खत्म करने के बाद सिनेमा हॉल में इसे देखेंगे। लास्ट में उन्होंने फिल्म की कास्ट की तारीफ की।

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

शरवरी वाघ और सनी कौशल को लेकर अक्सर यह खबरें आती रहती है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन कभी इस पर किसी ने ऑफिशियल बात नहीं की। अब रूमर्ड गर्लफ्रेंड की मूवी देखने के बाद सनी कौशल ने अपना रिएक्शन दिया है।

सनी कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'मुंज्या' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि क्या शानदार फिल्म है। इस फिल्म की हर चीज कहानी, राक्षस, किरदार, सीन और म्यूजिक का लुत्फ उठाया। अभय वर्मा की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा कि बिट्टू के रूप में आप बहुत प्यारे और परफेक्ट हैं। फिर अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा कि तुम हर फ्रेम में चमकती हो, खास तौर पर ड्रंक वाले सीन में। मैं हंसते-हंसते लोटपोट हो गया।

यह भी पढ़ें: Munjya: शरवरी वाघ ने 'मुंज्या' के बिना की थी पूरी शूटिंग, फिल्म के ट्रेलर में पहली बार देखा खौफनाक अवतार