Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुन्ना भाई के 'सर्किट' Arshad Warsi ने पहली बार बेटी संग किया अपीयरेंस, यूजर्स ने इस बात को लेकर उड़ाया मजाक

Arashad Warsi फिल्मी पर्दे पर अब तक अलग-अलग किरदार निभाकर अपने फैंस का दिल जीत चुके हैं। मुन्ना भाई का सर्किट हो या फिर गोलमाल का माधव फैंस को उनका हर किरदार याद है। अब हाल ही में अरशद वारसी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी लाडली बेटी संग नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स उनकी बेटी का मजाक उड़ा रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 19 Jun 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
अरशद वारसी बेटी संग हुए स्पॉट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अरशद वारसी फैंस के पसंदीदा सितारों में से एक हैं। मुन्ना भाई का सर्किट हो या फिर गोलमाल का माधव उन्होंने जो भी किरदार फिल्मी पर्दे पर निभाए वह दर्शकों को खूब भाए। कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे अरशद वारसी अब जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगे।

उनकी फिल्म में क्या भूमिका होगी इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन इस बीच वह सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

अरशद वारसी ने पहली बार अपनी बेटी जेने जोइ वारसी के साथ नजर आए। उनकी बेटी की खूबसूरती देख एक तरफ जहां कई फैंस अपना दिल हार बैठे, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया। 

खूबसूरती में युवा अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं अरशद की लाडली

अरशद वारसी (Arshad Warsi) खुद तो लाइमलाइट से दूर रहते ही हैं, लेकिन वह अपने बच्चों को भी पैपराजी से काफी दूर रखते हैं। बीते दिन पहली बार 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' एक्टर के साथ उनकी बेटी स्पॉट हुईं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें अरशद वारसी अपनी बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jolly LLB 3 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, Arshad Warsi और Akshay Kumar संग निभाएंगी अहम भूमिका

वीडियो में अरशद वारसी ब्लू टीशर्ट और लूज जींस में काफी अच्छे लग रहे हैं, तो वहीं उनकी बेटी ब्राउन जैकेट और व्हाइट पैंट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी 17 साल की बेटी जेने खूबसूरती में जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे और सुहाना खान को टक्कर देती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ यूजर्स ने इस वजह से उड़ाया मजाक

'धमाल' एक्टर की बेटी को देखकर जहां कई फैंस के चेहरों पर मुस्कान आई और वह उनके लिए 'ब्यूटीफुल' और हार्टवाला इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उनकी बेटी जेने जोइ वारसी के नाम का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "इंसान का नाम है या फिर किसी फ्रूट का"।

arshad warsi

दूसरे यूजर्स ने लिखा, "ये बहुत ही असामान्य नाम है जेने, जू का नाम लग रहा है और ये भी बहुत अनकम्फर्टेबल लग रही है"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "ये कैसा नाम रखते हैं यार, जो चाइनीज रेस्टोरेंट गया, पहला नाम मेन्यू में पढ़ा और रख दिया"।

यह भी पढ़ें: Jolly LLB 3: शूटिंग के साथ ही विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी-3', 101 वकीलों ने दायर की याचिका