Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम जैसे कलाकारों के लिए...', Murder in Mahim एक्टर आशुतोष राणा ने सुनाया दिल का हाल

Ashutosh Rana हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने राज से लेकर संघर्ष और दुश्मन तक बड़ी-बड़ी फिल्मों में अलग-अलग किरदार अदा किये। हाल ही में वह Jio Cinema की वेब सीरीज मर्डर इन माहिम में नजर आए। हाल ही में आशुतोष राणा ने बताया कि ये समय ऑफ बीट सिनेमा के किरदारों के लिए कैसा है और वह किस तरह की भूमिका निभाना चाहते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 13 May 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
Murder in Mahim एक्टर आशुतोष राणा ने सुनाया दिल का हाल/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आशुतोष राणा हिंदी सिनेमा के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। उन्होंने फिल्मी पर्दे पर नेगेटिव से लेकर पॉजिटिव तक हर तरह की भूमिका अदा की है। अब वह हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई 'मर्डर इन माहिम' वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं। इस सीरीज में उन्होंने पीटर फर्नांडिस का किरदार अदा किया है, जो पेशे से एक जर्नलिस्ट है।

'संघर्ष', 'दुश्मन' और 'मुल्क' जैसी फिल्मों में काम कर चुके प्रतिभाशाली अभिनेता आशुतोष राणा ने बताया कि उन्हें लगता है कि 90 के दशक के एक्टर्स के लिए आज का समय 'गोल्डन पीरियड' है। उन्होंने ये भी बताया कि वह किस तरह के किरदार अदा करना चाहते हैं।

90 के दशक के एक्टर्स के लिए गोल्डन पीरियड है आज का दौर- आशुतोष राणा

आशुतोष राणा ने बताया कि आज के दौर में ऑफ बीट सिनेमा और मेन स्ट्रीम सिनेमा के बीच की लाइन धुंधली पड़ने लगी है। यही वजह है कि कई कलाकारों के लिए ये एक गोल्डन पीरियड है। पीटीआई से बातचीत करते हुए मर्डर इन माहिम (Murder In Mahim) एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि आशुतोष राणा में अब भी बहुत कुछ बचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: 'उसकी कुछ खामियां हैं', Murder in Mahim के पुलिस ऑफिसर विजय राज ने अपने रोल पर तोड़ी चुप्पी

मेरे अंदर एक बच्चा है, जिसने अभी चलना सीखा है और वह बेबी स्टेप ले रहा है। मेरे को अभी बहुत कुछ करना है। मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं,क्योंकि मैंने ऑफ बीट सिनेमा से शुरुआत की थी, जोकि अब मेनस्ट्रीम सिनेमा बन चुका है"। आशुतोष राणा ने इस खास बातचीत में ये भी बताया कि वह और किस तरह के किरदार अदा करना चाहते हैं।

आशुतोष राणा बनना चाहते हैं 'गब्बर'

आशुतोष राणा ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उनके दर्शक उन्हें इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि 'संघर्ष' एक्टर ने अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। आशुतोष राणा ने कहा, "

मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे बहुत काम मिले और अलग-अलग किरदार अदा करने का मौका मिले। मैं ऑनस्क्रीन चाणक्य, रावण, विवेकानंद और कृष्णा की भूमिका निभाना चाहता हूं। कई और कैरेक्टर हैं, जो मेरे दिमाग में हैं, जैसे गब्बर इत्यादि"।

आपको बता दें कि मर्डर इन माहिम क्राइम थ्रिलर है, जिसमें आशुतोष राणा के अलावा विजय राज, शिवानी रघुवंशी, दिव्या जगदाले, राजेश खट्टर जैसे सितारे भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: 'आप राक्षस बन जाते हैं...', विलेन का किरदार निभाने पर बोले 'मर्डर इन माहिम' फेम Ashutosh Rana