Move to Jagran APP

Yashraj Mukhate ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, 'रसौड़े में कौन था' फेम म्यूजिशियन को इन सेलेब्स से मिली बधाई

रसौड़े में कौन था मैशअप के लिए मशहूर संगीतकार यशराज मुखाटे को भला कौन नहीं जानता। बतौर म्यूजिशियन उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है। लेकिन इस समय यशराज मुखाटे की निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यशराज मुखाटे ने अपनी गर्लफ्रेंड कल्पना संग शादी रचा ली है और इसका एलान उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 28 Feb 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
यशराज मुखाटे ने गर्लफ्रेंड संग की शादी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना काल में लोगों के हंसने की वजह बनने वाले संगीतकार यशराज मुखाटे को भला कौन भूल सकता है। रसौड़े में कौन था मैशअप के जरिए यशराज ने महामारी के दौर में घर बैठे अपने टैलेंट से हर किसी का मनोरंजन किया। इस बीच यशराज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

28 वर्षीय इस म्यूजिक आर्टिस्ट ने अपनी प्रेमिका कल्पना संग शादी कर ली है। इस मामले को जानकारी यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने सोशल मीडिया पर दी है और एक लेटेस्ट तस्वीर को साझा किया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स यश को शादी की मुबारकबाद भी दे रहे हैं। 

यशराज मुखाटे ने रचाई शादी

रसौड़े में कौन था से पॉपुलर हुए यशराज मुखाटे ने अपनी शादी का एलान कर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। 28 फरवरी यानी आज उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की पहली तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वह और उनकी पत्नी कल्पना रजिस्टर मैरिज के लिए कागजों पर साइन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में संगीतकार ने लिखा है- आज दो बडे़ सहयोग हुए हैं, एक मैंने और कल्पना ने अपनी शादी रजिस्टर्ड कराई और दूसरा मेरे बायो के लिंक में मौजूद है।

यानी आज के ही दिन बतौर म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे की पहली म्यूजिक एल्बम मन धागा को लॉन्च किया गया है। इन दोनों खुशखबरी की घोषणा कर यश ने अपने प्रशंसकों को बिग सरप्राइज दी है। 

इन सेलेब्स ने दी यशराज को बधाई

गर्लफ्रेंड कल्पना संग शादी को लेकर यशराज मुखाटे को सोशल मीडिया पर लगातार बधाई मिल रही हैं। इस मामले में कई सेलेब्स हैं, जिनमें शहनाज गिल, जेमी लीवर, अर्चना पूरन सिंह और बिग बॉस फेम अर्चना गौतम जैसे कई नामचीन हस्तियों के नाम शामिल हैं।

बता दें कि शहनाज गिल के बिग बॉस वाले मैशअप मेरी कोई फीलिंग नहीं को भी यशराज मुखाटे ने ही अपने म्यूजिक के हुनर से ट्रेंड कराया था। 

ये भी पढ़ें- Lappu Sa Sachin Song: पहले 'रसोड़े में कौन था'…अब 'लप्पू सा सचिन', यशराज मुखाते ने बनाया एक और शानदार गाना