Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanam Khan: रीना रॉय की तरह ही बेहद ही खूबसूरत हैं उनकी बेटी, फोटो देख यूजर्स ने पूछा - मोहतरमा कहां थीं आप

Reena Roy Daughter Sanam Khan Photos रीना रॉय अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं। हालांकि अब रीना रॉय ने इंडस्ट्री से बिलकुल दूरी बना ली है। लेकिन हाल ही में उनकी बेटी सनम खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 21 Jul 2022 01:38 PM (IST)
Hero Image
naagin actress reena roy daughter sanam khan beat bollywood actresses in beauty. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रीना रॉय अपने जमाने की मशहूर अदाकारा है। उन्होंने 70 और 80 के दशक में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। रीना रॉय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1972 में आई फिल्म 'जरूरत' से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने जंगल में मंगल, मदहोश और वरदान जैसी कई फिल्मों में काम किया। अपनी फिल्मों के साथ-साथ रीना रॉय अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। एक समय पर एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड के शॉर्टगन शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जोड़ा गया। रीना रॉय ने साल 1983 में क्रिकटर मोहसीन खान से शादी की, लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। दोनों की एक बेटी है सनम खान। रीना रॉय और मोहसिन खान की बेटी की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

मां रीना रॉय की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं सनम खान

सनम खान खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। अच्छे-अच्छे स्टार किड्स भी एक्ट्रेस की बेटी की खूबसूरती के आगे पानी मांगते हैं। सोशल मीडिया पर मां रीना रॉय के साथ सनम खान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने सफेद और क्रीम रंग की शर्ट पहनी हुई है और बालों को हाई पोनी की है। रीना रॉय के साथ बेटी की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। कोई तस्वीर पर कमेंट कर सनम से पूछ रहा है कि वह अब तक कहां थीं। तो वही कोई उन्हें उनकी मां से ज्यादा खूबसूरत बता रहा है।

1976 में रीना रॉय बनी थीं सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस

एक समय पर रीना रॉय बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों से एक थी। फिल्म नागिन से एक्ट्रेस को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने काली चरण और जैसे को तैसा जैसी फिल्मों में काम किया और साल 1976 में रीना रॉय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं। रीना रॉय ने फिल्म नागिन और आशा के लिए 1977 में फिल्म फेयर अवॉर्ड भी जीता। हालांकि उन्होंने साल 2000 में बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।