Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जो Bigg Boss से नहीं हुआ वो Naezy ने कर दिखाया, एक्स कंटेस्टेंट से हुई सना मकबूल की दोस्ती?

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट सना मकबूल और सना सुल्तान का हाल ही में रीयूनियन हुआ है। ये दोनों नैजी की बर्थडे में एक साथ नजर आईं। तीनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सना मकबूल ने नैजी के लिए बर्थडे पोज भी किया था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 11 Aug 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट संग नैजी ने मनाया जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में कई कंटेस्टेंट के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली। एक तरफ रणवीर शौरी और अरमान मलिक का बॉन्ड दिखा, तो वहीं दूसरी तरफ नैजी और सना मकबूल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इसके अलावा उन्होंने सना सुल्तान के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर किया।

हाल ही में नैजी ने अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो बिग बॉस के घर में नहीं हुआ वो नैजी के बर्थडे पर देखने को मिला। यहां वह सना सुल्तान और सना मकबूल के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। हालांकि, बिग बॉस के घर में दोनों सना की अच्छी बॉन्डिंग देखने को नहीं मिली थी। अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'मैं डेली सोप करता हूं', Bigg Boss 18 में नहीं जा रहा टीवी का हैंडसम हंक, नाम सुनते ही दिल के होंगे टुकड़े

दोनों सना संग दिए नैजी ने पोज

नैजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कई फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वह बैलून लेकर सना सुल्तान और सना मकबूल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में बर्थडे बॉय दोनों कंटेस्टेंट के साथ पोज दे रहे हैं।

Photo Credit: Naezy/Instagram 

सना मकबूल ने भी अपने सोशल मीडिया पर भी नैजी के साथ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह उन्हें केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर नैजी को विश करते हुए लिखा कि मेरे प्यारे प्यारी भामई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आज, मैं सिर्फ तुम्हारा जन्मदिन ही नहीं मना रही हूं, बल्कि इस पूरे बिग बॉस ओटीटी 3 सफर में तुमने मुझे हर कदम पर जो अटूट समर्थन दिया है, उसका भी जश्न मना रही हूं।

Photo Credit: Naezy/Instagram

इसके आगे उन्होंने लिखा कि कभी इस बात से परेशान नहीं हुआ कि कोई मेरे बारे में क्या कह रहा है। तुम एक ऐसे शख्स हो जिसका दिल बहुत शुद्ध और प्यार से भरा हुआ है। जीवन में हम कई लोगों से मिलते हैं, लेकिन तुम्हारे जैसा सच्चा व्यक्ति पाना एक सच्चा आशीर्वाद है। ये भामई हमेशा तुम्हारी भामई रहेगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Tamil 8: रियलिटी शो को मिला नया होस्ट, Kamal Haasan की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस!