Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस हॉलीवुड मूवी की कॉपी है प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD? तुलना पर आया नाग अश्विन का रिएक्शन

Kalki 2898 AD मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। चार साल के इंतजार के बाद फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। हालांकि दिग्गज सितारों से सजी फिल्म की तुलना लोग सुपरहिट फिल्म ड्यून (Dune) से कर रहे हैं। अब नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने फिल्म की तुलना ड्यून से करने पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Apr 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी की इस फिल्म से हुई तुलना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नाग अश्विन (Nag Ashwin) के निर्देशन में बनी मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इन दिनों चर्चा में है। इसकी वजह फिल्म का हालिया पोस्टर है, जिसे देख लोगों को हॉलीवुड मूवी की याद आ गई। हाल ही में, नाग अश्विन ने फिल्म की तुलना पर जवाब दिया है।

कल्कि 2898 एडी (प्रोजेक्ट के) का टीजर और पोस्टर्स रिलीज हो गया है। जब फिल्म का टीजर आया था, तब इसकी तुलना हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ड्यून (Dune) से की गई थी। इस बारे में नाग अश्विन ने चुप्पी तोड़ी है।

क्या ड्यून की कॉपी है प्रभास की फिल्म?

डायरेक्टर नाग अश्विन ने हैदराबाद में वीएफएक्स शिखर सम्मेलन में कल्कि 2898 एडी को ड्यून से तुलना करने पर सफाई दी। जब स्टूडेंट ने डायरेक्टर से पूछा कि फिल्म ड्यून से काफी मेल खाती है, क्या दोनों में कुछ समानता है? उन्होंने पूछा, "जब बात थीम और आर्ट वर्क की आती है तो प्रोजेक्ट के (कल्कि 2898 एडी) हॉलीवुड मूवी ड्यून की तरह लगता है।"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: इस टेक्नोलॉजी से अमिताभ बच्चन बने 'अश्वत्थामा', जानें कौन है महाभारत का ये श्रापित योद्धा?

नाग अश्विन ने दिया जवाब

स्टूडेंट के सवाल का जवाब देते हुए नाग अश्विन ने बताया कि लोगों को ऐसा क्यों लग रहा है। डायरेक्टर ने कहा, "यह रेत की वजह से है। उन्होंने देखा कि फिल्म में रेत है, है ना?  जब भी रेत होगी, वह ड्यून की तरह दिखेगी।"

View this post on Instagram

A post shared by nagi (@nag_ashwin)

दीपिका और जेंडया के लुक से कन्फ्यूज लोग

नाग अश्विन के मुताबिक, फिल्म के टीजर में दिखे रेत की वजह से लोग इसकी तुलना ड्यून से कर रहे हैं लेकिन हालिया पोस्टर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक ने भी लोगों को हैरान कर दिया है। दीपिका का लुक देख लोग इसकी तुलना ड्यून में एक्ट्रेस जेंडया (Zendaya) से कर रहे हैं। 

कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अहम भूमिका में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 27 जून को दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार देख दंग रह गए अभिषेक-श्वेता और नव्या, टीजर पर कहनी पड़ी ये बात