Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD के फर्स्ट हाफ को स्लो बताने पर Nag Ashwin ने तोड़ी चुप्पी, कहा- '3 घंटे की फिल्म में अगर...'

Kalki 2898 AD रिलीज के बाद से ही जलवा दिखा रही है। फिल्म की कहानी महाभारत से जोड़कर दिखाई गई है जो दर्शकों को खूब पसंद आया है। दुनियाभर में फिल्म ने 900 करोड़ के पार कमाई भी कर ली है। अब नाग अश्विन ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को स्लो बताने पर रिएक्शन दिया है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 09 Jul 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
नाग अश्विन ने कल्कि को स्लो बताने पर किया रिएक्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साई-फाई माइथोलॉजिकल फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है। तेज स्पीड में बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला, लेकिन सिर्फ सेकंड हाफ को। फिल्म का पहला पार्ट काफी स्लो था, जिसकी वजह से लोग बोर हो गये थे।

यूजर्स का मानना था कि प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज सितारों से सजी फिल्म कल्कि 2898 एडी के पहले पार्ट को जबरदस्ती खींचा गया। लोगों को अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा प्रदर्शन तो अच्छा लगा, लेकिन भैरव (Prabhas) का इंट्रोडक्शन लंबा खिंच गया, जिससे दर्शक बोर हो गये। अब फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

कल्कि को स्लो कहने पर बोले नाग अश्विन

कल्कि 2898 एडी के फर्स्ट हाफ को स्लो कहे जाने पर नाग अश्विन ने पॉजिटिव तरीके से रिएक्ट किया है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, निर्देशक ने कहा, "यह एक यूनिवर्सल रिस्पॉन्स रहा है कि लोगों को पहला पार्ट धीमा लगा और यह बहुत वैलिड भी है। तीन घंटे की फिल्म में अगर दर्शकों को दो घंटे और 54 मिनट पसंद आये तो मैं इसे स्वीकार करूंगा।"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD के सीक्वल में Prabhas की हो जाएगी मौत! 'महाभारत' के 'श्रीकृष्ण' ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी

कोविड में पैसे जुटाने में हुई थी मुश्किल

नाग अश्विन ने आगे बताया कि कल्कि पर काफी कुछ दांव पर लगा था। उन्होंने कहा, "इस तरह की फिल्म हमारी पहुंच से बाहर है। महत्वाकांक्षा इस मायने में बड़ी थी कि इसमें सिर्फ हमसे ज्यादा कुछ दांव पर लगा था। कई निर्माता इस साइंस-फिक्शन फिल्म के नतीजे का इंतजार कर रहे थे। अगर यह सफल नहीं होती तो यह कई सालों के लिए बंद हो जाती।"

Kalki 2898 AD

नाग अश्विन ने यह भी कहा कि कैसे लॉकडाउन में फिल्म शुरू करना थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि फाइनेंस जुटाने में दिक्कत हो रही थी। हालांकि, बड़ी स्टार कास्ट और पिछली फिल्में हिट होने की वजह से मेकर्स ने नाग अश्विन का साथ दिया। मालूम हो कि भारत में कल्कि (Kalki 2898 AD Box Office Collection) ने 500 करोड़ के पार कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें- 'हॉलीवुड जैसा नहीं होना चाहिए हमारा भविष्य', Kalki 2898 AD के डायरेक्टर ने 'मार्वल' को टक्कर देने की कही बात