Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD के सीक्वल को लेकर नाग अश्विन ने दी बड़ी खुशखबरी, अपडेट सुन झूम उठेंगे फैंस

प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है। रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी और बस कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए। वहीं अब फैंस कल्कि 2898 एडी के सीक्वल की राह देख रहे हैं जिसे लेकर डायरेक्टर नाग अश्विन ने अपडेट दी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 05 Aug 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
'कल्कि 2898 एडी' के पार्ट 2 को लेकर आई अपडेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी है। पहली फिल्म का खुमार अभी दर्शकों के दिमाग से उतरा भी नहीं है और इस बीच डायरेक्टर ने अगले पार्ट को लेकर अपडेट भी दे दी है।

नाग अश्विन ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने खुलासा किया है कि 'कल्कि 2898 एडी' की अगली कड़ी को रिलीज होने में पिछली फिल्म से कम समय लगेगा। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग भी फुल स्पीड में चल रही है।

नाग अश्विन ने दी अपडेट

'कल्कि 2898 एडी' के निर्माण में लगभग पांच साल लगे थे, क्योंकि फिल्म को ग्राउंड ब्रेकिंग विजुअल इफेक्ट्स की जरूरत थी। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में निर्देशक नाग अश्विन ने जानकारी देते हुए कहा, "हां, दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है। जब पहला पार्ट फिल्माया जा रहा था, तब हमने पहले शेड्यूल में इसके कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी। हमने करीब 20 दिनों तक शूटिंग की, लेकिन योजना और सोच के मामले में अभी भी काफी कुछ करना बाकी है। हालांकि, उम्मीद है कि दूसरे पार्ट को पूरा होने और रिलीज होने में पहले पार्ट की तुलना में कम समय लगेगा।"

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पर हुई बड़ी चूक, 'अग्निपथ' को लेकर लिखे कैप्शन पर मांगी माफी

घरेलू सुपरहीरो को तलाशने की जरूरत

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा नहीं हुआ कि हमें बहुत ज्यादा सतर्क रहना पड़े। महाभारत में जो लिखा है, हमने उसे उसी तरह इसे सीधा रखा। अब हमारे देश के दर्शकों को हमारी अपनी कहानियों से परिचित कराने का सही समय है। मुझे लगा कि ये कहानी बताने का सही समय है। हमारे देश में बहुत सारे दर्शक हैं। सिर्फ बड़े शहरों में ही नहीं, बल्कि छोटे शहरों में भी जो मार्वल और स्टार वार्स जैसी कहानियों को पसंद करते हैं। मुझे लगा कि हमें अपने घरेलू सुपरहीरो को तलाशना चाहिए, ये बहुत इंडियन है।" 

यह भी पढ़ें- The Raja Saab: 'कल्कि' में एक्शन के बाद हॉरर-कॉमेडी से धमाल मचाएंगे Prabhas, 'राजा साब' का टीजर आउट