Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD: दमदार है प्रभास और दीपिका की 'कल्कि 2898 एडी' का थीम म्यूजिक, नाग अश्विन ने साझा की एक झलक

Kalki 2898 AD Music Video दीपिका पादुकोण और साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) काफी समय से चर्चा में है। पहली बार प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। इसी बीच अब फैंस के लिए फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। इस अपडेट पर प्रभास और दीपिका के फैंस झूमने पर मजबूर भी हो गए हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Feb 2024 04:40 PM (IST)
Hero Image
'कल्कि 2898- एडी' ( Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kalki 2898 AD Music Video: दीपिका पादुकोण और साउथ सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) पिछले काफी समय से चर्चा में है। पहली बार प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इसी बीच अब फैंस के लिए फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। इस अपडेट पर प्रभास और दीपिका के फैंस झूमने पर मजबूर भी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- आगे बढ़ी दीपिका-प्रभास की फिल्म Kalki- 2898 AD की रिलीज डेट, अब 2024 के इस महीने में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

'कल्कि 2898- एडी' म्यूजिक वीडियो

दरअसल, नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898- एडी  (Kalki 2898 AD) का एक म्यूजिक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को निर्देशक नाग अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं वूफर के माध्यम से गूंजती बीट्स सुनाई दे रही है, जो बेहद दमदार है। संतोष नारायणन ने संगीत का निर्देशन किया है।

— Prabhas Trends (@TrendsPrabhas) February 11, 2024

जानें कब होगा ट्रेलर रिलीज

बीते साल दिसंबर डायरेक्टर अश्विन नाग ने बीते दिनों आईआईटी बॉम्बे में हुए प्रोग्राम में बताया था कि 'कल्कि 2989 एडी' का ट्रेलर 93 दिनों के बाद रिलीज किया जाएगा। इसका मतलब है कि ट्रेलर मार्च एक एंड या अप्रैल की शुरुआत में रिलीज हो सकता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में फिल्म का नए पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे एक्टर प्रभास ने साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, "भविष्य का काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है। कल्कि वर्ल्डवाइड थिएटर में 9 मई को आएगी"। यानी कि अब दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर ये मूवी वर्ल्डवाइड इस साल 9 मई को रिलीज होगी। बता दें, अश्विनी दत्त और वैजयंती मूवीज के बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है। यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- Kalki 2989 AD Trailer: इस दिन रिलीज होगा प्रभास-दीपिका की 'कल्कि 289 एडी' का ट्रेलर, फैंस को करना होगा बस इतना इंतजार