Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शोभिता धुलिपाला से आज सगाई कर सकते हैं Naga Chaitanya, बेटे के लिए नागार्जुन ने बनाया स्पेशल प्लान

साउथ स्टार नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में शादी की थी। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और महज 4 साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए। साल 2021 में इनका तलाक हो गया। इसके बाद से काफी समय से ये खबर आ रही थी कि नागा एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 08 Aug 2024 08:14 AM (IST)
Hero Image
शोभिता धुलिपाला से सगाई करेंगे नागा चैतन्य

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले काफी समय से नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को लेकर डेटिंग की खबरे आ रही थीं। सामंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद से ही दोनों एक्टर रिलेशनशिप में हैं। अब खबर आ रही है कि एक्टर आज यानी 8 अगस्त को सगाई करने वाले हैं। ग्रेट आंध्रा की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने भी इस खबर को कंफर्म किया है। वहीं अब उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

कई बार साथ में देखा गया

कथित लवबर्ड्स नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के बीच रोमांस की खबरे तो काफी समय से आ रही थीं लेकिन अभी तक किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों को अक्सर कई बार साथ में देखा गया है।

They’re getting engaged

byu/alieniamnot inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: 'आग से गुजरी हूं...'Naga Chaitanya से अपने तलाक को लेकर क्या बोलीं सामंथा रुथ, शेयर किया मायोसिटिस का दर्द

वायरल हुई थी वेकेशन की तस्वीर

जून में दोनों की यूरोप में वेकेशन से एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। वायरल तस्वीर में नागा और शोभिता आराम से वाइन का आनंद लेते नजर आ रहे थे जिसके बाद से इनके रिश्ते की अटकलें और भी तेज हो गईं। नागा और सामंथा की शादी को चार साल चली और दोनों साल 2021 में अलग हो गए। नागा चैतन्य और सामंथा साल 2010 में आई फिल्म ये मैया चेसावे में नजर आए थे। ये इनकी डेब्यू फिल्म थी।

फैंस फिलहाल तो इनके रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक और दिलचस्प बात यह है कि नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन कथित तौर पर शादी के बारे में एक नोट शेयर करने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि सगाई की तस्वीरें शुक्रवार को जारी की जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की निशानी, वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल