Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शोभिता संग हुई Naga Chaitanya की सगाई, नागार्जुन ने तस्वीरें साझा कर लिखा- हमेशा बना रहे प्यार

नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने एक बार फिर फैंस को सरप्राइज दे दिया। सालों तक गुपचुप डेटिंग के बाद इस कपल ने गुरुवार यानी 8 अगस्त को परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई की। इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन ने बेटे और होने वाली बहू की फोटोज शेयर की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 08 Aug 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को लेकर पिछले कुछ समय से डेटिंग की खबर सामने आ रही थी। न सिर्फ खबरें बल्कि सोशल मीडिया पर दोनों की वेकेशन की कुछ फोटोज भी वायरल हो चुकी है, लेकिन इस कपल ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी। गुरुवार को सुबह सुबह मीडिया में दोनों के सगाई की खबर सामने आई थी। वहीं अब इन खबरों पर अक्किनेनी परिवार ने चुप्पी तोड़ी है। 

अक्किनेनी नागार्जुन ने शेयर की तस्वीरें

अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर बेटे की सगाई की तस्वीरें साझा कर फैंस को साथ इस खुशखबरी को साझा किया है। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई।

यह भी पढ़ें- 'आग से गुजरी हूं...'Naga Chaitanya से अपने तलाक को लेकर क्या बोलीं सामंथा रुथ, शेयर किया मायोसिटिस का दर्द

We are overjoyed to welcome her into our family.

Congratulations to the happy couple!

Wishing them a lifetime of love and happiness. 💐… pic.twitter.com/buiBGa52lD— Nagarjuna Akkineni (@iamnagarjuna) August 8, 2024

आगे एक्टर ने लिखा, ''हमें अपने परिवार में उनका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। खुशहाल कपल को बहुत बधाई। 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत।

दो साल से कर रहे थे डेटिंग 

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की डेटिंग की न्यूज दो साल से मीडिया में छाई हुई थीं। इस खबर को ज्यादा हवा तब मिली जब बीते साल एक्ट्रेस को नागा के हैदराबाद वाले घर गई थी। खबर थी कि उन दिनों शोभिता अपनी फिल्म 'मेजर' का प्रमोशन कर रही थी और हैदराबाद पहुंची थी। जहां उन्होंने नागा के परिवार वालों से भी मुलाकात की थी। इतना ही नहीं उन्होंने नागा और अरपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था।  

सामंथा से हुई थी पहली शादी 

बता दें, नागा चैतन्य की पहली शादी साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। इस कपल ने सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2017 में दो रीति-रिवाजो से गोवा में शादी की थी, लेकिन ये शादी महज चार साल ही चली थी और दोनों ने 2021 में तलाक की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया था।

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की निशानी, वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल