Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD की हाईटेक कार 'बुज्जी' की सवारी कर Naga Chaitanya हुए दंग, बोले- 'टूट गये सारे नियम...'

Kalki 2898 AD साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है। प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के किरदार से पर्दा उठने के बाद कुछ समय पहले बुज्जी का फर्स्ट लुक भी आउट हो गया था। बुज्जी एक रोबोटिक कार है जो फिल्म में प्रभास की साथी होती है। हाल ही में नागा चैतन्य ने इसकी सवारी की और वह दंग रह गये।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 25 May 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी की बुज्जी चलाते दिखे नागा चैतन्य। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) को लेकर बज तब से है, तब इसकी अनाउंसमेंट हुई थी। पहले इसे 'प्रोजेक्ट के' (Project K) नाम दिया गया था। पिछले साल जुलाई में फिल्म के ऑफिशियल टाइटल से पर्दा उठा था।

'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan) अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में प्रभास, दीपिका और अमिताभ के किरदारों से पर्दा उठ गया है। कुछ दिन पहले फिल्म में अहम भूमिका निभा रही 'बुज्जी' (Bujji) की पहली झलक भी सामने आई।

'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास यानी भैरव की कूल फ्रेंड बनी 'बुज्जी' एक रोबोटिक कार है। जब से टीजर आउट हुआ है, तभी से 'बुज्जी' चर्चा में है। अब साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने रोबोटिक कार बुज्जी की राइड का लुत्फ उठाया है और उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है।

बुज्जी की सवारी करते दिखे नागा चैतन्य

दरअसल, 25 मई को वैजयंती मूवीज ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नागा चैतन्य बुज्जी में बैठकर राइड कर रहे हैं। क्लिप में चैतन्य अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नजर आये। उन्होंने कहा कि वह शॉक में हैं। अभिनेता ने वीडियो में कहा, "मैं अभी भी शॉक में हूं। आपने इंजीनियरिंग के सारे रूल्स तोड़ दिये हैं।" ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे चैतन्य बुज्जी चलाते हुए बहुत खुश लग रहे हैं। 

Naga Chaitanya

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD का यश के 'टॉक्सिक' से निकला तगड़ा कनेक्शन, 'बाहुबली' के बाद फिर बॉक्स ऑफिस पर राज करेंगे प्रभास?

नागा चैतन्य के उड़े होश

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "देखिये कौन बुज्जी से मिला नागा चैतन्य। उम्मीद करता हूं कि आपकी राइड मजेदार रही होगी।" चैतन्य ने इसे रीशेयर किया है और इसे शानदार बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैंने कभी भी ऐसा कुछ इमेजिन नहीं किया था। इस विजन को रियलिटी में बदलने के लिए पूरी टीम को सलाम करता हूं। यह वाकई किसी चमत्कार से कम नहीं है। बुज्जी के साथ चिल करके मजा आया।"

बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई जाने वाली रोबोटिक कार 'बुज्जी' को आनंद महिंद्रा की कंपनी ने डिजाइन किया है। फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Bujji: कहां और कैसे बनी प्रभास की हाइटेक रोबोटिक कार? आनंद महिंद्रा की टीम ने किया चमत्कार