Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या 'भूल भुलैया 2' की रीमेक में नागा चैतन्य निभाएंगे लीड रोल? खबरों पर एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Telugu Remake कार्तिक आर्यन की सुपरहिट मूवी भूल भुलैया 2 की तेलुगु रीमेक इन दिनों सुर्खियों में है। खबर है कि नागा चैतन्य मूवी में लीड रोल प्ले करेंगे। अब उनकी टीम ने इस पर रिएक्शन दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 06 Jun 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
Naga Chaitanya to play lead role in Bhool Bhulaiyaa 2 Telugu Remake his team react- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Naga Chaitanya Team On Bhool Bhulaiyaa 2 Remake: 'भूल भुलैया 2' साल 2022 की हिट फिल्मों में से एक थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। खबरें थीं कि, इस मूवी की तेलुगु रीमेक बन रही है, जिसमें लीड रोल साउथ के मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) निभाएंगे। अब एक्टर की टीम ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है।

क्या नागा चैतन्य सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' की रीमेक में नजर आएंगे? इस सवाल का जवाब जानने से पहले ये जान लीजिए कि, आखिर फिल्मी गलियारों में कैसी चर्चा हो रही है। दरअसल, कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तेलुगु और तमिल में रीमेक बन रही है। कहा जा रहा था कि, नागा चैतन्य फिल्म में कार्तिक आर्यन का किरदार निभाएंगे और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, तब्बू का रोल प्ले करेंगी। अब जानते हैं कि, नागा ने इस बारे में क्या कहा है।

Naga Chaitanya Photo/Instagram

'भूल भुलैया 2' में काम करेंगे नागा चैतन्य?

हाल ही में, नागा चैतन्य की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर ये साफ कर दिया है कि वह 'भूल भुलैया 2' की रीमेक में काम नहीं करेंगे। स्टेटमेंट में कहा गया है-

"फैक्ट चेक: सोशल मीडिया पर जो खबरें चल रही हैं कि, नागा चैतन्य 'भूल भुलैया 2' की साउथ रीमेक में काम करेंगे, वह बिल्कुल झूठी हैं। सम्मानित मीडिया हैंडल से निवेदन है कि फेक न्यूज न फैलाएं।"

'भूल भुलैया 2' की कहानी में होगा बदलाव?

कुछ समय पहले ही निर्माता केई गनानाावेल राजा ने ऐलान किया था कि उन्होंने 'भूल भुलैया 2' के अधिकार खरीद लिए हैं। वह जल्द ही इसकी रीमेक बनाएंगे। हालांकि, वह तमिल और तेलुगु ऑडियंस के टेस्ट के मुताबिक कहानी में थोड़ा ट्विस्ट लाएंगे। साथ ही जब उनसे पूछा गया था कि, क्या फिल्म में चैतन्य और ज्योतिका लीड रोल में होंगे, तो प्रोड्यूसर ने इसका जवाब नहीं दिया था।

उन्होंने कहा था कि, वह सही कलाकारों की तलाश कर रहे हैं। उनका ये भी कहना था कि, फिल्म की शूटिंग जुलाई या अगस्त में शुरू हो सकती है।

बता दें कि, अनीस बज़्मी की निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 2' करीब 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 200 करोड़ का बिजनेस किया था। कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में तब्बू और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में थीं।