Move to Jagran APP

नागा शौर्य ने गर्लफ्रेंड अनुषा संग रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीर

Naga Shaurya Wedding साउथ एक्टर नागा शौर्य ने आज यानी 20 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी संग सात फेरे लिए हैं। इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने गार्डन सिटी में शादी की ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 20 Nov 2022 02:23 PM (IST)
Hero Image
Naga Shaurya, Anusha Shetty, Naga Anusha Wedding

नई दिल्ली, जेएनएन। Naga Shaurya Wedding: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने नजर आ रहे है। एक तरह जहां हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) शादी के बंधन में बंधने जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर साउथ एक्टर नागा शौर्य (Naga Shaurya) ने आज यानी 20 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी संग सात फेरे लिए हैं।

एक दूजे के हुए नागा शौर्य और अनुषा

पिछले काफी समय से एक्टर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में रह रहे थे। वहीं आज परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड बेंगलुरु बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर अनुषा शेट्टी संग साउथ इंडियन रीति-रिवाजों शादी की है। इस शुभ अवसर पर दूल्हा और दुल्हन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आई। खासतौर से अनुषा का ब्राइडल लुक काफी प्यारी लग रही थी।

  कांजीवरम साड़ी में खूबसूरत लगी अनुषा

अनुषा ने अपनी शादी के लिए सभी चीजें खुद प्लान की थीं, जिससे इससे जुड़ा हर पल ही खास दिखाई दे रहा था। इस खास मौके पर अनुषा ने रेड और गोल्डन कॉम्बिनेशन की कांजीवरम साड़ी में नजर आई। खूबसूरत ब्राइड साड़ी पर अनुषा ने हेवी नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, माथा पट्टी, नथ, हाथों में चूड़ियां पहनी थीं। गोल्ड बेस पर बनी पोल्की जूलरी में अनकट डायमंड और पर्ल्स का यूज किया गया था।

दूल्हे राजा शौर्य लग रहे थे हैंडसम

वहीं बात करें दूल्दे राजा शौर्य की तो उन्होंने अपने लिए व्हाइट लॉन्ग कुर्ता और धोती चुनी थी। एक्टर ने अपने लुक को बेहद सिंपल ही रखते हुए बालों के साथ भी कोई एक्सपेरिमेंट नहीं किया था।

बीते दिनों बिगड़ी थी एक्टर की तबीयत

शादी के करीब 4 दिन पहले एक्टर नागा शौर्या की तबीयत बिगड़ने की खबरें सामने आई थी। शूटिंग के वक्त अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह सेट पर बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोएंटरोलॉजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों की जांच में पता चला था कि एक्टर हाई ग्रेड फीवर से जूझ रहे थे। हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक है और अपनी शादी को एन्जॉय कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Rajkumar Hirani की ये फिल्में हैं सुपर डुपर हिट, पर्दे पर तोड़े चुकी हैं कमाई के सारे रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें- IFFI 2022: सितारों से सजेगा 53वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देंगे कार्तिक आर्यन