Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naga Chaitanya और Samantha के तलाक पर कमेंट करने वाली मंत्री के खिलाफ Nagarjuna ने लिया एक्शन, दर्ज हुई FIR

तेलंगाना मंत्री और कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा एक्स कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पड़ी कर बुरा फंस गई हैं। एक तरफ विवादित बयान के लिए फिल्म इंडस्ट्री में उनकी आलोचना हो रही है दूसरी ओर सामंथा के पूर्व ससुर नागार्जुन ने मंत्री के खिलाफ एक्शन ले लिया है। उन्होंने मंत्री सुरेखा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:15 PM (IST)
Hero Image
सामंथा-चैतन्य पर कमेंट करने के लिए नागार्जुन ने सुरेखा पर लिया लीगल एक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 2021 में अलग हो चुके सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का तलाक एक बार फिर चर्चा बटोर रहा है। हाल ही में, तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा (Konda Surekha) ने एक्स कपल के तलाक की वजह बीआरएस के लीडर केटी रामा राव को बताया था।

सोशल मीडिया पर सुरेखा का ये विवादित बयान वायरल हो गया और सेलिब्रिटीज ने उनकी खूब आलोचना की। यहां तक कि नागा चैतन्य और सामंथा ने भी मंत्री को ऐसे बयान के लिए खरी-खोटी सुनाई। अब चैतन्य के पिता ने एक बड़ा एक्शन लिया है।

मंत्री के खिलाफ केस दर्ज

नागार्जुन ने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पड़ी देने के लिए मंत्री सुरेखा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। अभिनेता नागा चैतन्य ने एफआईआर की कॉपी एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर की है। एफआईआर दर्ज कराने से पहले नागार्जुन ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

यह भी पढ़ें- 'हम चुप नहीं बैठेंगे', Samantha-Naga Chaitanya के तलाक पर कमेंट करने को लेकर कोंडा सुरेखा पर बरसे जूनियर NTR

बयान पर मांगी थी माफी

नागार्जुन ने सुरेखा को मूवी स्टार्स का इस्तेमाल कर विरोधियों पर निशाना साधने के लिए आड़े हाथ लिया था। उन्होंने दूसरों की प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश भी की। उन्होंने इस तरह के बयानों को झूठा और बकवास करार करने के बाद सुरेखा से अपना बयान वापस लेने के लिए कहा था। बाद में एक स्टेटमेंट जारी कर मंत्री ने सफाई दी थी और सामंथा से माफी मांगी थी।

क्या था कोंडा सुरेखा का विवादित बयान

कोंडा सुरेखा ने बयान में कहा था कि सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक के जिम्मेदार केटी रामा राव हैं जिन्होंने दोनों के फोन टैप कर लिए थे। साथ ही उन्हें हीरोइनों का शोषण करने की आदत है। सुरेखा का आरोप था कि वह रेव पार्टी करते थे, उन्हें ड्रग्स की लत लगाते थे और ब्लैकमेल करते थे। उनके इसी बयान पर बवाल मचा हुआ है। अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर समेत कई सेलेब्स ने सामंथा का सपोर्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Samantha और नागा चैतन्य के तलाक में था इस शख्स का हाथ? भड़कीं एक्ट्रेस, कहा - 'निजता का सम्मान करें'