Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dhootha: 'धूथा' देख पिता नागार्जुन ने दिया ऐसा रिएक्शन, Naga Chaitanya की तारीफ में कही ये बात

अक्किनेनी नागार्जुन साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्हीं की तरह उनके बेटे नागा चैतन्य भी साउथ इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। हाल ही में नागा चैतन्य क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज धूथा में दिखाई दिए। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की। अब पिता नागार्जुन ने भी यह सीरीज देखी और बेटे की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 03 Dec 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
अक्किनेनी नागार्जुन और नागा चैतन्य (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्किनेनी नागार्जुन साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज दुनिया भर में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं। उन्हीं की राह पर चलते हुए बेटे नागा चैतन्य भी आज साउथ इंडस्ट्री का एक फेमस नाम हैं। हाल ही में, अक्किनेनी नागार्जुन ने बेटे की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखते हुए उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अक्किनेनी नागार्जुन ने जाहिर की खुशी

साउथ अभिनेता नागा चैतन्य हाल ही में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'धूथा' के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया है। 'धूथा' देखने के बाद हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है। अब पिता अक्किनेनी नागार्जुन ने भी सीरीज देखने के बाद अभिनेता और टीम की तारीफ की है। अक्किनेनी नागार्जुन ने इसको लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट भी किया।

यह भी पढ़ें: Dhootha On Prime: वेब सीरीज 'दूथा' से नागा चैतन्य का फर्स्ट लुक आउट , 'मिस्ट्री या मैसेज', इस दिन खुलेगा राज

अक्किनेनी नागार्जुन ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा 'कल रात नागा चैतन्य को 'धूथा' में देखा। उसे अपने कम्फर्ट जोन से पूरी तरह बाहर निकलते और उसमें महारत हासिल करते हुए देखकर बहुत खुशी और आश्चर्य हुआ। यह बहुत ही मनमोहक और दिलचस्प है। धूथा टीम को बधाई'।

Very captivating and intriguing this #Dhootha congratulations to the team!!💐#DhoothaOnPrime @PrimeVideoIN

- https://t.co/TPSpwjyEUX pic.twitter.com/zcw1W4Z8Ur— Nagarjuna Akkineni (@iamnagarjuna) December 2, 2023

200 से ज्यादा देशों में रिलीज हुई 'धूथा'

बता दें कि अमेजन प्राइम की यह वेब सीरीज 'धूथा' 200 से अधिक देशों में 1 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। इसके ट्रेलर में देखने को मिला था कि पत्रकार सागर की जिंदगी में आने वाले अंधेरे और खतरनाक मोड़ों की झलक देखने को मिली। विक्रम के. कुमार के निर्देशन में बनी इस सीरीज में नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर समेत कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

नागा चैतन्य का वर्क फ्रंट

नागा चैतन्य जल्द फिल्म 'थंडेल' में नजर आने वाले हैं, जो उनके करियर की 23वीं फिल्म होगी। चंदू मोलेटी द्वारा निर्देशित फिल्म में साई पल्लवी भी दिखाई दे सकती हैं। यह फिल्म मछुआरा समुदाय के इर्द-गिर्द घूमती पृष्ठभूमि पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें: Dhootha Trailer Release: नागा चैतन्य की डेब्यू सीरीज 'दूथा' का ट्रेलर रिलीज, छोटा सी झलक खड़े कर देगी रोंगटे