Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nagarjuna Birthday: नागार्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज, अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Happy Birthday Nagarjuna साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों का जिक्र किया जाए तो उसमें नागार्जुन का नाम जरूर शामिल होगा। आज नागार्जुन अपना 64वां बर्थडे मना रहा है ऐसे में एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म ना सामी रंगा का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जिसमें नागार्जुन दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
नागार्जुन की अगली फिल्म की हुई घोषणा (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Nagarjuna Naa Saami Ranga First Look: नागार्जुन साउथ सिनेमा के वो कलाकार हैं, जो हिंदी सिनेमा में भी काफी सफल साबित हुए है। एक्टर से जुड़ी हर एक अपडेट को जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं।

29 अगस्त यानी आज नागार्जुन अपना 64वां बर्थडे मना रहे हैं। इस बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'ना सामी रंगा' का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में दिखेंगे नागार्जुन

नागार्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर उनके फैंस को एक नायाब तोहफा मिला है। अपने पसंदीदा कलाकार को बिग स्क्रीन पर देखने की उनकी तमन्ना जल्द ही पूरी होती दिखाई देगी। दरअसल नागार्जुन के बर्थडे पर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। तरण का ये पोस्ट नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म से संबंधित है, जिसका टाइटल 'ना सामी रंगा' है।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

इस पोस्ट में 'ना सामी रंगा' का फर्स्ट लुक नजर आ रहा है, जिसमें नागार्जुन दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं। नागार्जुन की इस फिल्म के जरिए विजय बिन्नी डायरेक्शन के फील्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं ऑस्कर विनर म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरवानी इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर की कमान संभालेंगे।

नागार्जुन की ना सामी रंगा के फर्स्ट लुक के साथ फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है, जिसमें बताया गया है कि ये फिल्म अगले साल मकर संक्रान्ति के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'ब्रह्मास्त्र' में नागार्जुन ने दिखाया दम

बीते साल रिलीज हुई डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नागार्जुन ने अहम भूमिका को अदा किया था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस सुपरहिट फिल्म में एक्टर ने नंदी अस्त्र का रोल प्ले किया, जिसको दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया।

इतना ही नहीं बीते साल 'द घोस्ट' में नागार्जन ने अपने एक्शन अवतार से हर किसी की दिल जीता था। ऐसे में अब फैंस नागार्जुन की 'ना सामी रंगा' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।