Move to Jagran APP

'कम पैसों में आई नई लड़की उठा लेते हैं और...', टीवी की 'नागिन' ने बताया इंडस्ट्री का काला सच

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ऐसे लोगों से बचती हूं क्योंकि मुझे उनके बारे में बुरा लगता है क्योंकि वो सिर्फ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। अगर मैं यह सब निकाल दूं तो अब तक का मेरा करियर शानदार रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 10:29 AM (IST)
Nagin Fame TV Actress Surbhi joyti insta

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की सबसे पॉपुलर नागिन में से एक सुरभि ज्योति, बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। बला की खूबसूरत सुरभि, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपने जोया वाले रोल में घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं इस एक्ट्रेस से जलने वालों की कोई कमी नहीं ऐसा ये खुलासा खुद इन्होंने एक इंटरव्यू में किया। इन्होंने बताया कि उनकी सफलता से जलन महसूस कर कुछ लोग उन्हें बुरा भला भी कह देते हैं।

कुबूल है में जोया और नागिन में श्रावणी बन सुरभि ज्योति छोटे पर्दे के दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से इतनी तालियां बटोरी हैं जिसके सपने आज भी कुछ पुराने टीवी एक्टर देखते हैं। लेकिन एक्ट्रेस की इस आसान सफलता से कई लोगों को जलन भी महसूस हुई। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जो एक्टर उनके साथ काम करते थे वही लोग उनकी क्षमता पर उंगली उठाने लगे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ने बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू में बताया कि लोग उनका क्षमता पर सवाल उठाने लगे। उनके साथ के एक्टर्स कहते थे कि कम पैसे में नई लड़की उठा के ले आते हैं, टैलेंट कुछ होता नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ऐसे लोगों से बचती हूं, क्योंकि मुझे उनके बारे में बुरा लगता है क्योंकि वो सिर्फ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। अगर मैं यह सब निकाल दूं तो अब तक का मेरा करियर शानदार रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ने आगे बताया कि, 'समाज एक्टिंग को एक गलत पेशा मानता है और उसे लगता है कि जो लड़कियां इस पेशे में हैं वे अच्छी नहीं हैं। उन्होंने करण सिंह ग्रोवर और पर्ल वी पुरी के साथ जुड़े होने की भी बात कही। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'कुबूल है', 'कुबूल है 2.0' और 'नागिन 3' का हिस्सा रह चुकीं हैं और जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.