Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Namrata Malla Pics: बिकिनी में इस भोजपुरी अदाकारा ने ढाया कहर, तस्वीरें ऐसीं जो कर दें मदहोश

Namrata Malla Latest Pics भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं नम्रता आए दिन अपनी कमाल की फोटो और वीडियो के जरिए फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं। इस बीच नम्रता मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो जमकर तबाही मचा रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 02 Sep 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
नम्रता मल्ला की बिकिनी फोटो हुईं वायरल (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Namrata Malla Latest Bikini Pics: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के बारे में हर दिन कोई न खबर सामने आती रहती हैं। उनमें से एक अदाकारा नम्रता मल्ला हैं, जिनका नाम अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनता है। सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं।

आए दिन नम्रता की एक न एक फोटो और वीडियो जमकर वायरल होती रहती है। इस बीच नम्रता मल्ला की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वह बिकिनी लुक से कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं।

बिकिनी में दिखा नम्रता मल्ला का दिलकश अंदाज

अपनी बेबाक खूबसूरती और दिलकश अंदाज के लिए नम्रता मल्ला काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी गॉर्जियस तस्वीरों के जरिए तहलका मचाने वालीं नम्रता लाइमलाइट में शामिल होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

View this post on Instagram

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इस बीच नम्रता मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्हें उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में ये भोजपुरी अदाकारा बिकिनी में दिखाई दे रही हैं, ब्लू कलर की बिकिनी में नम्रता मल्ला का लुक बेहद शानदार लग रहा है।

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इतनी कमाल की हैं, जिन पर से आप अपनी नजरों को नहीं हटा पाएंगे। इन तस्वीरों के अलावा नम्रता मल्ला के इंस्टाग्राम पर एक से एक धांसू फोटो देखने को मिल जाएगी। फैंस नम्रता की इन लेटेस्ट फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते उनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

सोशल मीडिया पर छाईं नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें

ये पहला मौका नहीं है, जब नम्रता मल्ला ने बिकिनी में सोशल मीडिया पर गदर काटा है। इससे पहले भी कई बार वह अपने कातिलाना हुस्न के दम पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं।

नम्रता मल्ला के चाहने वालों की तादाद भी काफी ज्यादा है, जिसका अंदाज आप भोजपुरी सिनेमा की इस मशहूर अदाकारा के 2.2 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।